Skip to content

पत्रकार अर्नब गोस्वामी मामला: मुंबई में गिरफ्तारी दमोह में हुआ विरोध

Tags:
इस ख़बर को शेयर करें:

दमोह। न्यूज़ चैनल रिपब्लिक भारत के डायरेक्टर और पत्रकार अर्नब गोस्वामी की मुंबई में हुई गिरफ्तारी के विरोध में आज पत्रकारों ने ज्ञापन कलेक्टर को सौंपा। तो दूसरी ओर भारतीय जनता युवा मोर्चा एवं विभिन्न हिंदू संगठनों ने महाराष्ट्र के सीएम का पुतला दहन कर अपना विरोध दर्ज कराया।

रिपब्लिक भारत के डायरेक्टर और पत्रकार अर्नब गोस्वामी की कल मुंबई में हुई गिरफ्तारी के विरोध का असर आज दमोह में भी देखने को मिला। आज दोपहर युवा पत्रकार कल्याण संघ के बैनर तले पत्रकारों ने एक ज्ञापन कलेक्टर को सौंपा। महामहिम राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन में कल्याण संघ के अध्यक्ष संदीप पाठक ने आरोप लगाया कि पत्रकार अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पूरी तरह असंवैधानिक है।

जिस मामले को पूर्व में बंद किया जा चुका था उस मामले को बिना अदालत की अनुमति लिए खोल दिया गया तथा गलत तरीके से गोस्वामी की गिरफ्तारी की गई है। न केवल पत्रकार गोस्वामी की गिरफ्तारी की गई बल्कि उनके साथ मारपीट कर अभद्र व्यवहार भी किया गया।

ज्ञापन में कहा गया है कि मुंबई पुलिस द्वारा जो क्रूरता की गई है। इस मामले में हस्तक्षेप कर महाराष्ट्र सरकार पर कार्यवाही की जाए तथा पत्रकार अर्नब गोस्वामी को रिहा किया जाए। वहीं दूसरी ओर इसी मामले को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा, बजरंग दल एवं अन्य हिंदू संगठनों ने भी अलग-अलग पुतला दहन किए। युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने आज शाम अंबेडकर चौक पर महाराष्ट्र सरकार के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का पुतला दहन कर नारेबाजी की।

कार्यकर्ता अपने हाथों में तख्तियां लिए हुए थे। उन्होंने अर्नब गोस्वामी को रिहा करो, लोकतंत्र की रक्षा करो, महाराष्ट्र सरकार को बर्खास्त करो, आदि तरह-तरह के नारे लगाए । इस मौके पर युवा मोर्चा के अनुपम सोनी, मोंटी रैकवार, चंद्रशेखर उपाध्याय, श्याम दुबे, हरी रजक, संजय गौतम, भरत यादव सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ज्यादा पसंद की गई खबरें:

सड़कों पर पेंटिंग के द्वारा लॉक डाउन का पालन करने के लिए सीख दे रही है पुलिस
किशोर न्याय अधिनियम 2015 एवं पाक्सो एक्ट के संबंध मे मीडिया एवं स्वयंसेवी प्रतिनिधियों की एक दिवसीय ...
दमोह : पुलिस ने पिकअप से बरामद की 196 पेटी शराब, लगभग 9 लाख की है अवैध शराब
दाता हैं, आप देते हैं, इसलिए सारी योजनाएं बनती है- वित्त मंत्री जयंत मलैया
दमोह शहर में विद्युत विभाग द्वारा काटे जा रहे है बकायादारों के कनेक्शन
दमोह: चोरी के शक में दुकानदार ने अपने कर्मचारी को इतना पीटा कि हो गई मौत
स्व-रोजगार और आर्थिक कल्याण योजना से 11 हजार से लाभान्वित
संभागायुक्त ने जबेरा में समर्थन मूल्य पर खरीदी का जायजा लिया
इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट पर सरकार प्रतिबंध क्यों लगा रही है? दुनिया के सबसे गंदे इंसान’ अमो हाजी की 94 वर्ष की आयु में मृत्यु अनहोनी के डर से इस गांव में सदियों से नहीं मनाई गई दिवाली धनतेरस के दिन क्यों खरीदते हैं सोना-चांदी और बर्तन? पुराने डीजल या पेट्रोल वाहनों को रेट्रोफिटिंग करवाने से क्या होगा ?