जम्मू-कश्मीर में बुरहान वानी के पिता ने 75वें स्वतंत्रता दिवस पर पुलवामा में फहराया तिरंगा

शेयर करें:

श्रीनगर: देश में 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकवादी बुरहान वानी के पिता ने आज रविवार को राष्ट्रीय ध्वज फहराया है. बुरहान वानी के पिता एक शिक्षक हैं और उन्होंने त्राल में गवर्मेंट गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल में राष्ट्रीय ध्वज फहराया. हिज्बुल मुजाहिदीन का शीर्ष आतंकवादी बुरहान वानी साल 2016 में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारा गया था.

जानकारी के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर में हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकवादी बुरहान वानी के पिता मुजफ्फर वानी ने स्वतंत्रता दिवस पर जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के एक स्कूल में रविवार को राष्ट्रीय ध्वज फहराया. हिज्बुल मुजाहिदीन का शीर्ष आतंकवादी बुरहान वानी जुलाई 2016 में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारा गया था.

अधिकारियों ने बताया कि बुरहान वानी के पिता एक शिक्षक हैं और उन्होंने त्राल में गवर्मेंट गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल में राष्ट्रीय ध्वज फहराया. पूरा देश ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ मना रहा है और केंद्र शासित प्रदेश के प्रशासन ने शिक्षा सहित सभी विभागों को यह सुनिश्चित करने को कहा है कि स्वतंत्रता दिवस पर सभी कार्यालयों में राष्ट्रीय ध्वज फहराया जाए.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में पाकिस्‍तान प्रायोजित छद्म युद्ध के जरिए युवाओं को गुमराह करके आतंकवाद के रास्‍ते पर लाया जा रहा है. पड़ोसी देश युवाओं को भड़काने के लिए दुर्भावनापूर्ण प्रयास कर रहा है.