जबलपुर: एक्टिवा सवार महिला ने नवजात को फेंका नाले में, बच्चा मृत

शेयर करें:

इंसानियत को शर्मसार करने वाली ये खौफनाक हरकत है मंडी मदार टेकरी स्थित मोती नाले की जहाँ एक मां ने अपने नवजात शिशु को गंदे नाले में फेंका और गायब हो गई. इससे पहले कि राहगीर समझ पाते महिला फुर्ती के साथ स्थान से ओझल हो गई स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना पुलिस प्रशासन को दी गई परंतु घंटों इंतजार करने के बावजूद प्रशासन ने सुध नहीं ली बच्चे के शव को आवारा कुत्ते और कौवे नोचना शुरू कर दिए.

बमुश्किल स्थानीय राहगीर की सूझबूझ से नवजात के शव को किनारे लगा कर चादर से ढक कर रखा गया यह घटना है आज दोपहर लगभग 3:30 बजे की सभी लोग अपने अपने कार्यों में व्यस्त थे अचानक से एक महिला एक्टिवा पर आती है एक पन्नी में एक नवजात को नाले में फेंक देती है और गायब हो जाती है इससे पहले कि लोग समझ पाते की पन्नी में क्या है तब तक महिला स्थान से ओझल हो गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार जब नवजात को नाले में फेंका गया था तब वह जीवित था कुछ समय पश्चात ही पानी में डूब कर उसकी मौत हो गई आसपास लगे कैमरे के परीक्षण से यह पता लग जाएगा कि नवजात को किस महिला ने वहां पर फेका है और क्यों फेंका,किन परिस्थितियों के कारण वश उसके द्वारा ऐसा किया गया, प्रशासन को इस विषय में मर्ग कायम कर कार्रवाई की जाना इंसानियत के हित में अत्यंत आवश्यक है