जबलपुर : भारी वाहन ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, मौके पर मौत

शेयर करें:

जबलपुर। शहपुरा थाना अंतर्गत नटवारा के पास अज्ञात भारी वाहन ने एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। हादसे में युवक को गंभीर चोटे आई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक बालाघाट निवासी सोनू 28 बालाघाट के पास सुरई एमपीईबी सब स्टेशन में काम करता था। सुबह करीब 6:00 बजे के लगभग बाबई क्रमांक एमपी 20 एनडी 2430 से अपने परिजनों को लेने सुरई से जबलपुर आ रहा था। वह एन एच 12 शहपुरा नटवारा बस स्टैंड पहुंचा उसी समय किसी अज्ञात भारी वाहन के चालक ने उसे टक्कर मार दी।

बाइक से 50 फीट दूर जाकर गिरा युवक सिर में चोट लगने से मौत टक्कर इतनी जोरदार थी कि सोनू बाइक से करीब 50 फीट दूर जाकर गिरा और सिर में चोट लगने से उसके सिर से खून की धार फूट पड़ी। राहगीरों ने उसे ऐसी हालत में देखकर तत्काल हंड्रेड डायल और पुलिस को सूचना दी।

नहीं पहुंची हंड्रेड डायल समय पर, युवक ने मौके पर तोड़ा दम सूचना के बाद घंटों तक कोई सहायता नहीं मिलने से सोनू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस आसपास पूछताछ कर और पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल कर आरोपी चालक तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।