जबलपुर : आपस में भिड़े भाजपा-कांग्रेस समर्थक, गोली लगने से एक घायल

शेयर करें:

जबलपुर। बेलबाग थाना क्षेत्र में कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच जबरदस्त हिंसक टकराव हुआ है। थाने के बाहर आरोप-प्रत्यारोप के बाद दोनों तरफ से मारपीट शुरू हो गई और देखते ही देखते गोली-बम चलने लगे।

एक गोली विश्वास सोनकर नाम के भाजपा कार्यकर्ता को लग गई, जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद एसपी अमित सिंह समेत लगभग शहर भर के थाना प्रभारी अपनी टीमों के साथ बेलबाग पहुंच गए। इस दौरान उपद्रवियों को शांत करने के लिए पुलिस ने जमकर लाठियां भी भांजीं।

बताया जाता है की इस विवाद की शुरूआत रात 10 बजे उस समय हुई, जब कांग्रेस कार्यकर्ता की शिकायत पर बेलबाग पुलिस और एफएसटी दल ने बेलबाग मेन रोड स्थित प्रीति साड़ी शो-रूम में छापेमारी अंदाज में पहुंचकर दबिश दी।

कार्रवाई के दौरान पुलिस को किसी तरह के पुख्ता प्रमाण तो नहीं मिले, लेकिन एफएसटी दल ने शिकायत को गंभीर मानते हुए विस्तृत जॉँच के बाद कार्रवाई की बात कही। इसी बात को लेकर कांग्रेस-भाजपा के कार्यकर्ता थाने के बाहर एकत्रित हुए थे।

बमबाजी और गोलीचालन के बाद आसपास रहने वाले लोग दहशत में आ गए, लोगों ने घरों की लाइटें बंद कर लीं, जिसके कारण क्षेत्र में अंधकार का माहौल बन गया। एसपी के साथ सभी एएसपी और सीएसपी गलियों और संदिग्ध जगहों पर छापेमारी करते रहे। देर रात तक क्षेत्र में कफ्र्यू जैसा माहौल निर्मित रहा।