पॉल्ट्री फार्म में आईईडी विस्फोटक रखने पर आरोपी को पूछताछ के बाद जांच एंजेसिंयों ने छोड़ा

शेयर करें:


प्रयागराज . उत्तरप्रदेश के प्रयागराज में आतंकियों को मददगार होने और पोल्ट्री फार्म में आईईडी व विस्फोटक रखने के आरोपी को पूछताछ के बाद जांच एंजेसिंयों ने छोड़ दिया है. आरोपी शाहरुख से एटीएस और यूपी पुलिस की टीम ने लंबी पूछताछ करने के बाद उसके परिवार को सौंप दिया है. पुलिस ने आरोपी शाहरुख को देर रात छोड़ा है. प्रयागराज की पुलिस ने कल सुबह शाहरुख को उसके घर से अपनी हिरासत में लिया था.

शाहरुख़ ने आतंकी जीशान से संबंधों की बात तो कबूली लेकिन उसकी नापाक हरकतों के बारे में कोई जानकारी नहीं होने का दावा किया. शाहरुख ने एजेंसियों को बताया कि जीशान ने उसे एक बॉक्स अपने पॉल्ट्री फार्म में रखने के लिए दिया तो था, लेकिन बॉक्स के अंदर क्या है इस बारे में उसे कोई जानकारी नहीं थी. एटीएस और यूपी पुलिस समेत कई एजेंसियों ने शाहरुख से लंबी पूछताछ की. पूछताछ में शाहरुख का कोई आतंकी कनेक्शन सामने नहीं आया.

यह था मामला
एटीएस व दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उसी के पोल्ट्री फार्म में आईईडी डिवाइस बरामद की थी. मोहल्ले वालों ने बताया पिछले 15 दिनों में तीन बार ही वह अपने पोल्ट्री फार्म आया था. 13 सितंबर की रात से पहले वह नौ सितंबर की शाम व उससे पहले माह की शुरुआत में आया था. हर बार वह किसी ने किसी के साथ ही अपने पोल्ट्री फार्म आया था. वहीं आईईडी मिलने के बाद से ही मोहल्ले वाले काफी सशंकित हैं. वहीं उसके रिश्तेदार भी घटना के बाद से किसी से मुलाकात करने में कतरा रहे हैं और घर में ही कैद हैं.