महिलाओं को निशाना बनाने वाले लुटेरे पुलिस गिरफ्त मे

शेयर करें:

भोपाल @ अशोका गार्डन के पास पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है, जो महिलाओं को अपना निशाना बनाते थे।पूछताछ मे पता लगा कि इसके साथ ही आरोपियों ने कई अन्य चोरियों की वारदात को भी अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपियों से चोरी की गई दो मोटरसाइकिल समेत कुल दो लाख रुपए कीमत का माल बरामद किया है।

पुलिस के अनुसार पुलिस को मुखबिर पास के माध्यम से सूचना मिली थी कि 80 फीट रोड स्थित फेमस रेस्टोरेंट के सामने एक संदेही को हिरासत में लिया गया। संदेही की पहचान अकरम खान पिता शाकिर खान उम्र 29 वर्ष निवासी ऐशबाग के रूप में हुई। पुलिस का कहना है कि पूछताछ में आरोपी अकरम ने अपने साथ आमिर उर्फ चिश्ती रंग के बारे में बताया गया,जिसे बाद में गिरफ्तार किया गया।

पुलिस द्वारा बताया गया  कि आरोपियों ने बीते 17 अगस्त को कोहेफिजा इलाके में महिला के साथ लूट की वारदात करना कबूला है। साथ ही आरोपियों ने मोटरसाइकिल की चोरियां करने की बात को भी कबूल किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के कब्जे से करीब दो लाख रुपए कीमत का लूटा गया सामान बरामद किया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ जारी है। पूछताछ में अन्य वारदातों का खुलासा होने की संभावना है।