अगर आप इंटरनेट की स्पीड से परेशान है तो जाने ऐसे एप्लीकेशन के बारे में

शेयर करें:

यदि आप अपने स्मार्टफोन में इंटरनेट की स्पीड को लेकर परेशान है तथा आपने अपने फोन में रिचार्ज तो 4 जी स्पीड का कराया है फिर भी आपकी स्पीड 2जी से कम की आ रही है, अमूमन ऐसी परिस्थित में आप अपना फोन लेकर घर के कोने-कोने में टहलते है कि शायद किसी जगह इंटरनेट स्पीड तेज मिल जाये लेकिन समस्या तब उत्पन्न होती है जब सही लोकेशन पता न हो कि आपके घर के किस कोने में इंटरनेट स्पीड तेज होगी।

हम आपकी समस्या का समाधान ढूँढ कर लाये है हम आपको कुछ ऐसे एप्लीकेशन के बारे में बतायेंगे जिनसे आप आसानी से जान पायेंगे कि आपके घर के किस कोने में इंटरनेट की स्पीड तेज आ रही है आप आसानी से वहाँ जाकर इंटरनेट से रिलेटेड अपने काम निपटा सकते है।

1-Network Master(LIONMOB )– एप को गूगल प्ले स्टोर पर 1 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप की साइज 5.2 एमबी है। एप को प्ले स्टोर 4.5 स्टार मिला है। एप को 3 लाख से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है।–

फीचर्स
एप की मदद से आपको इंटरनेट की मैक्सिमम स्पीड मिलेगी।
एप में वाई-फाई स्पीड टेस्ट का भी फीचर है।
एप में स्पाई डिटेक्ट फीचर भी है।
एप को इस्तेमाल करना काफी आसान है।

2-Internet Booster & Optimizer (Boosting Tools)– एप को गूगल प्ले स्टोर पर 50 लाख यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर 4.4 स्टार मिला है, जिसे 3 लाख से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 5.0 एमबी है।

फीचर्स
एप इंटरनेट की स्ट्रेंथ को बढ़ाने में मदद करता है।
एप मोबाइल डाटा कनेक्शन और वाई-वाई कनेक्शन को अलग से मॉनिटर करता है।
एप बिना रूट किए मोबाइल को भी स्पोर्ट करता है।

3-Internet Speed 4G Fast(Dream Apps)– एप की साइज 5.1 एमबी है। एप को गूगल प्ले स्टोर पर 10 लाख यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर 4.4 स्टार मिला है, जिसे 12 हजार से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है।

फीचर्स
एप इंटरनेट की सिगन्ल को बूस्ट करता है।
एप इंटरनेट की स्ट्रेंथ के बारे में भी बताता है।
मोबाइल और वाई-फाई के लिए अलग जानकारी मिलेगी।
एप फोन की बैटरी का बहुत कम इस्तेमाल करता है।
एप पिछले 30 दिनों तक की जानकारी देता है।

4-Internet Speed Master(nez droid)– एप को गूगल प्ले स्टोर पर 10 लाख यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर 4.0 स्टार मिला है। एप को 26 हजार से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 1.9 एमबी है।

फीचर्स
एप इंटरनेट की सिगन्ल को बूस्ट करता है।
एप रूटेड और बिना रूटेड दोनों ही फोन को स्पोर्ट करता है।
फोन सभी ROMS को स्पोर्ट करता है।

5-Net Master(High Security Lab- Hawk Mobile)- एप की साइज 8.1 एमबी है। एप को गूगल प्ले स्टोर पर 10 लाख यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर 4.7 स्टार मिला है। एप को 19 हजार से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है।

फीचर्स
एप की मदद से इंटरनेट स्पीड को टेस्ट कर सकते हैं।
एप वीपीएन ऑनलाइन प्रोटेक्शन देता है।
वाई-फाई हैकर्स के बारे में एप जानकारी देता है।
एप बताता है कि घर के किस कौने में स्पीड ज्यादा मिलेगी।
एप रूटेड और बिना रूटेड दोनों ही फोन को स्पोर्ट करता है।
फोन सभी ROMS को स्पोर्ट करता है।