प्रैंक विडियो बनाते समय बीच रोड पर हुंडई आई 10 ने यूट्यूबर को उड़ाया

शेयर करें:

भारत में एक्सीडेंट होना एक आम बात हो गई है। आय दिन एक्सीडेंट की खबरें आती रहती हैं। भारतीय सड़कों की हालत बेहद ही खराब है। सड़क पर थोड़ी भी असावधानी बरती तो समझिये कि आप किसी दुर्घटना का शिकार हुए। ऐसा ही एक विडियो सामने आया है, जिसमें एक यूट्यूबर का प्रैंक विडियो बनाते समय बेहद ही खतरनाक एक्सीडेंट हो जाता है। सौभाग्य से घटना के दौरान यूट्यूबर के अन्य साथी वहीं थे और उसे समय पर अस्पताल ले गए।

एक्सीडेंट का यह विडियो खुद यूट्यूबर Mickey Bachhal (देखें विडियो) ने अपने पेज पर अपलोड किया है, जिसमें घटना की तारीख 1 मई 2018 बताई गई है। विडियो डालते हुए Mickey Bachhal ने सुरक्षित तरीके से प्रैंक विडियो बनाने का संदेश लिखा है। विडियो में साफ देखा जा सकता है कि Mickey Bachhal एक व्यस्त रोड पर ऑटो रिक्शा वाले से कुछ बात करते दिख रहे हैं। क्या बात कर रहें है वो विडियो में ठीक से सुनाई नहीं दे रहा है।

शायद वो ऑटोवाले के साथ प्रैंक कर रहे हैं। ऑटोवाले से बात करने के दौरान ही एक हुंडई आई 10 कार वाला तेज रफ्तार से गुजरता है और Mickey Bachhal को टक्कर मारते हुए जाता है। टक्कर इतनी जोरदार थी की Mickey Bachhal पलटी खाकर वहीं गिर जाते हैं। घटना के तुरंत बाद उनके साथी और अन्य लोग तुरंत उन्हें वहां से उठाकर अस्पताल ले जाते हैं।

हालांकि उनके चोट और वर्तमान सेहत के बारे में कोई जानकारी नहीं है। विडियो के अंत में Mickey Bachhal को अस्पताल या किसी अन्य जगह लेटे हुए दिखाया गया है। जिससे पता चल रहा है कि उनकी जिंदगी खतरे में नहीं है। इस घटना को देखकर प्रैंक या स्टंट करने वाले अन्य लोगों को सावधान हो जाना चाहिए। एक छोटी सी लापरवाही के कारण कोई भी गंभीर घटना हो सकती है।