Skip to content

‘ज्ञानवापी थी, है और रहेगी, इस बार नहीं छीन पाओगे’: असदुद्दीन ओवैसी

Tags:
इस ख़बर को शेयर करें:

वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद में जारी सर्वे के बीच AIMIM के अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने मक्कारी से बाबरी मस्जिद को छिना, लेकिन अब ज्ञानवापी को नहीं छीन पाओगे. ओवैसी ने ये बातें गुजरात के अहमदाबाद में लोगों को संबोधित करते हुए कही.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ‘आप हुकूमत को नहीं बदल सकते क्योंकि आपका वोट बैंक कभी नहीं रहा. पहले बाबरी हुआ, अब ज्ञानवापी का हो रहा है. तुमने मक्कारी से बाबरी मस्जिद को छिना, लेकिन अब ज्ञानवापी को नहीं छीन पाओगे. ज्ञानवापी मस्जिद थी है और रहेगी.’

ओवैसी ने कहा कि बीजेपी, आप, कांग्रेस और सपा चाहती हैं कि आप मुसलमान हो तो सिर्फ़ अपने घर में रहो. ज्ञानवापी का मसला चल रहा है. क्या कांग्रेस, बसपा, आप और सपा इस मसले पर बोलीं ? सब ख़ामोश हैं क्योंकि आपका वोट बैंक नहीं रहा.

इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट पर सरकार प्रतिबंध क्यों लगा रही है? दुनिया के सबसे गंदे इंसान’ अमो हाजी की 94 वर्ष की आयु में मृत्यु अनहोनी के डर से इस गांव में सदियों से नहीं मनाई गई दिवाली धनतेरस के दिन क्यों खरीदते हैं सोना-चांदी और बर्तन? पुराने डीजल या पेट्रोल वाहनों को रेट्रोफिटिंग करवाने से क्या होगा ?