सुल्तानपुर: वाराणसी-लखनऊ ट्रैक पर संदिग्ध हालात में युवती का मिला शव

शेयर करें:

सुल्तानपुर (जीतेन्द्र तिवारी ) वाराणसी-लखनऊ रेल ट्रैक पर शनिवार को युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. युवती के चेहरे से लेकर सिर तक पर चोट के गंभीर निशान हैं. इससे मामला हत्या और आत्महत्या में उलझ गया है. सूचना पर थाना पुलिस और जीआरपी मौके पर पहुंच गई. काफी प्रयास करने के बाद भी युवती की पहचान नहीं हो सकी है.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और युवती की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. चांदा थाना क्षेत्र के महारानी पश्चिम रेलवे स्टेशन से 200 मीटर की दूरी पर शनिवार सुबह 22 वर्षीय अज्ञात युवती का शव पड़ा मिला. मामले की जानकारी पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की मौके पर भीड़ लग गई.

सूचना पर चांदा थाने के प्रभारी भी दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए. जानकारी पर जीआरपी भी घटनास्थल पर पहुंच गई. दोनों पुलिस टीम ने आसपास के लोगों से युवती की पहचान कराने की कोशिश की लेकिन युवती की पहचान नही हो सकी. उसका सिर और चेहरा बुरी तरह जख्मी है. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि हत्या के बाद युवती के शव को मौके पर फेंका गया है.

हालांकि स्थानीय पुलिस भी अभी कुछ कह पाने में असमर्थ है. पुलिस प्रथम दृष्टया मामले को आत्महत्या का मानते हुए जानकारी जुटाने और युवती की शिनाख्त करने में जुटी है. शव को रेल ट्रैक से हटाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद साफ हो सकेगा युवती ने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या की गई है.