एमपी में फिर गैंगरेप, स्कॉलरशिप लेकर लौट रही 9वीं की छात्रा से दुष्कर्म

शेयर करें:

बैतूल। जिले में नाबालिग लड़की से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता बैंक से स्कॉलरशिप लेकर जा रही थी, तभी दो युवकों ने गांव तक छोड़ने के बहाने जीप पर बैठाकर बंधक बनाया और जंगल में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, भैंसदेही तहसील के बेलढ़ाना गांव में 9वीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की अपनी स्कॉलरशिप लेने तहसील गई हुई थी. बैंक से स्कॉलशिप लेने के दौरान जब वह घर लौट रही थी तब दो युवकों ने गांव छोड़ने के बहाने उसे जीप में बैठाया. इसके बाद नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर जंगल की ओर ले गए.

जहां दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया. इस घटना के बाद नाबालिग लड़की आरोपी को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गई. डरी सहमी पीड़िता ने परिजनों को पूरी बात बताई. परिजन अपनी बेटी को लेकर भैंसदेही थाने में शिकायत करने पहुंचे. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है लेकिन इसके बाद भी आरोपियों की तरफ से पीड़िता के परिवार को लगातार धमकाया जा रहा है और समझौते के लिए दबाव बनाया जा रहा है. क्योंकि मामले का मुख्य आरोपी राजेश विजयकर एक रसूखदार परिवार से ताल्लुक रखता है. पीड़िता के परिजनों को रुपयों का भी लालच दिया गया है. धमकियों से बेहद डरे सहमे ये लोग घर से बाहर भी नहीं निकल रहे हैं.