मुरैना जिले में UP पुलिस की एसयूवी और ट्रक की टक्कर में तीन पुलिसकर्मियों समेत चार की मौत

शेयर करें:

मुरैना जिले में बुधवार को एक एसयूवी और ट्रक की बीच हुई टक्कर में तीन पुलिसकर्मियों और उनके एसयूवी वाहन चालक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गया. बानमोर थाने के प्रभारी निरीक्षक वीरेश सिंह कुशवाहा ने बताया कि हादसा आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग-3 पर बानमोर औद्योगिक क्षेत्र के पास तड़के करीब चार बजे हुआ. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से चार पुलिसकर्मी एक एसयूवी वाहन में सवार होकर ग्वालियर की ओर जा रहे थे.

अलीगढ़ के SP शुभम पटेल ने कहा, ”अलीगढ़ से आरोपियों को पकड़ने के दौरान हुए सड़क दुर्घटना में तीन पुलिसकर्मियों की मृत्यु हो गई. एक घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है.”

मुरैना जिले के बानमोर थाने के प्रभारी निरीक्षक वीरेश सिंह कुशवाहा ने बताया कि पुलिसकर्मियों को ले जा रहे निजी वाहन को ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में तीन पुलिसकर्मियों और उनके वाहन चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि हादसे में घायल एक पुलिसकर्मी को उपचार के लिए ग्वालियर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.