उप्र के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के भतीजे का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, परिजन ने लगाया हत्या का आरोप

शेयर करें:

प्रतापगढ़ [ जीतेन्द्र तिवारी ]। उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति के भतीजे का रेलवे ट्रैक पर शव मिला. पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति के परिजन प्रतापगढ़ जीआरपी थाना पहुंचे. पूर्व मंत्री के परिजनों ने शुभम प्रजापति की हत्या करने का आरोप लगया है. परिजनों का कहना है कि हत्या कर शव ट्रैक पर फेका गया है. वहीँ मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने मृतक सुभम प्रजापति का शव कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आपको बता दें कि पूर्व कैबिनेट मंत्री के भतीजे अरुण प्रजापति ने आरोप लगाया है कि राजनीतिक रंजिश और पंचायत चुनाव के रंजिश के चलते सुभम की हत्या की गई है. परिजनों को पूर्व मंत्री के विरोधियों द्वारा हत्या करने का अंदेशा है. प्रतापगढ़ के जीआरपी थाने पर पूर्व मंत्री के परिजनों का जमावड़ा है.

शुक्रवार को अमेठी जिले में सुबह रेलवे ट्रैक पर पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति के भतीजे सुभम प्रजापति का दो टुकड़ों में शव मिला था. ट्रैक मैन द्वारा रेलवे पटरी पर शव होने की सूचना जीआरपी को दी गई. जिसके बाद जीआरपी एसओ फूल सिंह पहुंचे तो युवक के शव की शिनाख्त सुभम प्रजापति के रूप में हुई थी. रेलवे ट्रैक पर शव मिलने से परिजनों में कोहराम मचा है.