प्रयागराज : पूर्व विधायक सईद अहमद के बेटे कवि अहम पर दुर्ष्कम व लूट का आरोप

शेयर करें:

प्रयागराज. जनपद के सिविल लाइंस थाने में पूर्व विधायक सईद अहमद के बेटे कवि अहमद के खिलाफ रेप के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. पीडिता ने आरोप लगाया है कि शादी का झासा देकर हमारे साथ कई साल दुर्ष्कम किया, दबाव बनाने पर शादी से इंकार कर दिया. समाजवादी पार्टी के फूलपुर से पूर्व विधायक रहे सईद अहमद के बेटे कवि अहमद के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में रेप, लूट सहित कई धराओ में मुकदमा दर्ज किया गया है. एफआइआर नैनी की एक युवती की तहरीर पर लिखी गई है.

पुलिस ने बताया है कि पीडिता नैनी की 31 वर्षीय युवती गायिका है. उसकी दोस्ती कई साल पहले विधायक के बेटे कवि अहमद से हुई थी. इसके बाद अक्सर मुलाकातों का दौर शुरू हो गया. धीरे-धीरे दोनों में करीब हो गई. आरोप है कवि ने शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म किया.

तहरीर में पीडिता ने आरोप लगाया है कि रविवार को वह सिविल लाइंस स्थित पीवीआर मॉल गई थी. मॉल जाते समय उसे कवि अहमद रास्ते मे मिल गया. अपने साथ चलने को कहने लगा. मना करने पर मोबाइल व सोने की जंजीर छीन ली. विरोध करने पर गाली-गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया. जिस समय यह घटना घटी कवि अहमद के साथ उसका एक दोस्त भी था.

फूलपुर से सपा के पूर्व विधायक सईद अहमद भी 9 अगस्त 2017 में जेल जा चुके हैं. पूर्व विधायक के खिलाफ होटल मिलन के मालिक सरदार जोगिंदर सिंह ने सिविल लाइंस थाने में जमीन के सौदे के लिए बतौर एडवांस 95 लाख रुपये लेकर हड़पने का केस दर्ज कराया था. इस मामले में पुलिस ने सईद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.