भोपाल : हुक्का बार को लेकर पूर्व भाजपा विधायक ने किया का विरोध प्रदर्शन

शेयर करें:

भोपाल। राजधानी भोपाल के हुक्का बार से हंगामे की खबरें सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक, राजधानी भोपाल के एक हुक्का बार में ‘वैलेंटाइन डे’ के विरोध के नाम पर पूर्व भाजपा विधायक के समर्थकों ने जमकर हंगामा किया। हुक्का लांउच को लेकर आज भाजपा ने विरोध प्रदर्शन किया। जहां बोर्ड ऑफिस से लेकर DB मॉल के सामने हुक्का लांउच स्थल तक नारे लगाते हुए हुक्का लांउच का घेराव किया।

हुक्का लांउच विरोध का मोर्चा संभाल रहे भाजपा के पूर्व विधायक ने हुक्का लांउच पर ताला डालने के इरादे से आए थे, मगर मौके पर पुलिस के समझाई के बाद प्रदर्शनकारियों ने अपना इरादा बदल दिया। वहीं स्थल में मौजूद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हुक्का लांउच के अंदर प्रवेश करने से रोका तो प्रदर्शनकारियों ने हुक्का लांउच के बाहर ही नारेबाजी की और वहीं बैठे रहे।

पुलिस ने प्रदर्शनकारियों से बात कर कहा कि हुक्का लांउच अभी बन्द है। तब प्रदर्शनकारियों अपना प्रदर्शन को खत्म किया। मगर मीडिया से बात करते हुए भाजपा के पूर्व विधायक सुरेन्दनाथ सिंह ने कहा कि अगर 1 सप्ताह के अन्दर हुक्का लांउच को बन्द नही किया गया, तो हम पुनः आएँगे और ताला डालकर जाएँगे।