पहले लड़के के साथ रही लिव-इन में, फिर लगाया दुष्कर्म का आरोप, बाद में 3 बार उसी से की शादी

शेयर करें:

हरदा: देश में आपने युवक और युवती की दो शादियों को लेकर जिक्र जरूर सुना होगा. लेकिन एक शख्स से अगर कोई 3 बार शादी करे तो. जी हां, हम आपको कुछ ऐसे ही मामले से परिचित करवाने वाले हैं, जहां एक लड़की और लड़के ने 3 बार आपसे में ही शादी की.

मध्य प्रदेश के हरदा जिले में अमित साहू नाम का एक युवक अपनी प्रेमिका के साथ लिव में रह रहा था. कुछ ही दिनों बाद दोनों ने शादी की लेकिन कुछ वक्त बाद मनमुटाव होने लगा और वे अलग अलग रहने लगे.

इस दौरान एक लड़की ने स्थानीय पुलिस थाने में अमित के खिलाफ मामला दर्ज कर दुष्कर्म का आरोप लगाया. लेकिन जब पुलिस ने मामले में जांच की तो पता चला कि शिकायत करने वाली महिला उसकी पत्नी है, इस बाबत अमित ने सबूत भी पेश किए.

इसके बाद दोनों के विवाद का पुलिस ने समाधान किया और दोनों को समझाया और दोनों को एक साथ रहने के लिए मनाया. इसके बादा दोनों की शादी फिर कराई गई और दोनों साथ रहने लगे लेकिन एक ट्विस्ट का आना अभी बाकी था. बता दें कि अमित और लड़की दोनों ने ही तीसरी शादी की बात को कबूला है. जोड़े ने बताया कि उन्होंने 3 बार शादी की है.

पहली बार उन्होंने लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद 27 जुलाई 2020 को शादी की, दूसरी बार कानूनी रूप से SDM की कोर्ट में शादी की और तीसरी बार दोनों का झगड़ा होने पर पुलिस के सुलह कराए जाने के बाद दोनों ने तीसरी बार शादी की.

तीसरी बार इनकी शादी इसलिए कराई गई क्योंकि पूर्णत: हिंदू रीति-रिवाजों के साथ इनकी शादी नहीं हुई थी. यही कारण है कि पूरे हरदा जिले में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है.