प्रयागराज : जीत के जश्न में तमंचे पर डिस्को, कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा रहे प्रधान समेत कई पर एफआईआर दर्ज

शेयर करें:

प्रयागराज। प्रधानी का चुनाव संपन्न होने के बाद प्रयागराज में जश्न का दौर जारी है. जिसमे लोग कोविड 19 गाइडलाइन के साथ साथ कानूनी नियमों की भी सरेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं. ऐसे ही एक जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जो मेजा थाना क्षेत्र के उरुवा ब्लाक के परवा गांव का है.

जहां चुनाव जीत के डीजे बज रहा है और हर्ष फायरिंग की जा रही है. जिसमें एक शख्स सरेआम तमंचे से फायरिंग करते दिख रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि फ़ायरिंग करने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान है.

वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियो ने मेजा पुलिस को फटकार लगाई तब जाकर नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान समेत अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शूरु की गई. यमुनापार के मेजा कोतवाली अंतर्गत उरूवा ब्लाक के परवा ग्राम में तमंचे से हर्ष फायरिंग की जा रही थी.

फायरिंग करने वाले युवक की शिनाख्त सोनू गौतम के रूप में की गई है, जो उसी गाँव का रहने वाला है. प्रधानी में मिली जीत के बाद जश्न मनाया जा रहा था. डीजे पर डांस के दौरान फायरिंग की जा रही थी, लेकिन हैरानी की बात यह है कि इसके बावजूद पुलिस बेखबर बनी रही. पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को वीडियो पर संज्ञान लेते हुए मेजा पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए.

जांच में पता चला कि मामला परवा गांव का है. यहां ग्राम प्रधान के पद पर जीत दर्ज करने के बाद सोनू गौतम ने जश्न मनाया था. इसी दौरान उसने तमंचे से फायरिंग की और कोविड 19 गाइडलाइन का उल्लंघन किया. हालांकि वीडियो किस दिन का है यह साफ नहीं हो सका है. इंस्पेक्टर मेजा अरुण कुमार चतुर्वेदी का कहना है प्रधान सोनू और उसके समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. सोनू की गिरफ्तारी के बाद ही स्पष्ट होगा कि माजरा क्या है.