जमीनी विवाद में जमकर विवाद, एक दूसरे पर पत्थरों से हमला

शेयर करें:

जबलपुर @ बरेला थानांतर्गत कोतवाली मोहल्ले में आज सुबह दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ,दोनों तरफ से एक-दूसरों पर पत्थर चलाये गए। घटना में दोनों पक्षों के लोगों को गंभीर चोटें आर्इं हैं। घायलों की शिकायत पर पुलिस ने काउंटर मामला दर्ज कर लिया है। आसपास के लोग अपने- अपने घरों से बाहर निकल आये,पूरे मोहल्ले में गहमागहमी का माहौल बन गया।

पुलिस ने बताया कि वार्ड नंबर 3 कोतवाली मोहल्ला में डब्बल रजक अपने मकान का कार्य करा रहा है। इस पर मकान की दीवार कड़ी खड़ी हो जाने पर उसके पड़ोसी अनिल केवट ने विवाद शुरु करते हुए कहा कि दीवार उसके मकान की ओर बढ़ा कर कर बनाई गई है। इस बात को लेकर दोनों में विवाद होने लगा और डब्बल रजक के पक्ष से मोहन और सुशील और अनिल केवट की तरफ से राजा, सुनील, रतन आ गए। जिसके बाद दोनों पक्षों में गाली-गलौज शुरू हो गई।

धीरे-धीरे विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों परिवार के लोगों ने पास पड़े पत्थर और र्इंट से एक दूसरे पर हमला करना शुरु कर दिया । इस विवाद में दोनों तरफ के लोगों को हाथ-पैर, सिर में गंभीर चोटें आर्इं हैं। इसमें एक महिला को भी चोटें आई। इन सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया, घायलों की शिकायत पर पुलिस ने काउंटर मामला दर्ज कर लिया है,और पुलिस मामले की जांच कर रही है।