कौशांबी : फादर्स डे पर कलयुगी बेटों ने ही कर दी पिता की हत्या

शेयर करें:

कौशांबी. फादर्स—डे पर जिले में हृदयविदारक घटना हुई. पैसों को लेकर बेटों ने ही पीट—पीटकर पिता की हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटे फरार हेा गए. सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने वृद्ध के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना की जानकारी के बाद प्रत्येक कलयुगी बेटों को कोसता नजर आया.

मंझनपुर थाना स्थित गांधी नगर की में यह घटना हुई. गांधी नगर निवासी रेलवे से रिटायर्ड रेलकर्मी अपने परिवार के साथ रहते थे. विगत दिनों से फंड के पैसों के बंटवारे को लेकर उनका बेटों से विवाद चल रहा था. कई बार समझाने के बाद भी बेटे नहीं मान रहे थे. रविवार को आरोपी बेटों ने पिता को कमरे में बंद कर जमकर पीटा. इसके बाद भी मन नहीं भरने पर लोहे की रॉड से उनके सिर पर प्रहार कर दिया. लोहे की रॉड के प्रहार से वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई.

वृद्ध की मौत होते ही परिवार के अन्य सदस्यों में चीखपुकार मच गई. चीखपुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए. खुद को घिरता देखकर आरोपी बेटे मौके से फरार हो गए. हत्या की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. सूचना पर मंझनपुर थाना पुलिस और आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर घटना की जानकारी जुटाई.

परिजनों ने पुलिस को बताया कि फंड के रुपयों को लेकर बेटे पिता पर दबाव बना रहे थे लेकिन वह नहीं मान रहे थे. इस कारण कई बार विवाद हो चुका था. इससे पहले भी आरोपी बेटों ने पिता पर जानलेवा हमला किया था. किसी को उम्मीद नहीं थी कि विवाद इतना बढ़ जाएगा कि बेटे ही पिता की हत्या कर देंगे. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. ​