फेसबुक की सीओओ ने शेयर किया मंगेतर के लिए खुला प्रेम पत्र; पति की मृत्यु का किया ​ज़िक्र

शेयर करें:

फेसबुक सीओओ शेरिल सैंडबर्ग पति की मौत के बाद अपने प्यार को पाने में मदद करने के लिए धन्यवाद शेरिल सैंडबर्ग ने पिछले साल टॉम बर्नथल के साथ अपनी सगाई की घोषणा की।

फेसबुक के दूसरे-इन-कमांड शेरिल सैंडबर्ग ने अपने पति टॉम की मौत के बाद फिर से अपने प्यार को पाने में मदद करने के लिए अपने मंगेतर टॉम बर्नथल का धन्यवाद करते हुए एक खुला पत्र साझा किया है। शेरिल सैंडबर्ग के पति डेव गोल्डबर्ग का 2015 में अचानक निधन हो गया था। वह 48 वर्ष के थे।

“जब मैंने 2015 में डेव खो दिया, तो मेरी पूरी दुनिया उल्टी हो गई,” 51 वर्षीय सुश्री सैंडबर्ग ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, जिसमें उसने खुलासा किया कि उसने अपने मंगेतर को एक खुला पत्र दिया था। गुड हाउसकीपिंग। “मैं वास्तव में यकीन नहीं था कि मैं कभी भी किसी अन्य व्यक्ति की तरह अपना दिल समर्पित कर सकती हूं,” उसने कबूल किया।

फेसबुक के संचालन प्रमुख के लिए “सब कुछ बदल गया” जब उनके दिवंगत पति के भाई रॉब ने उन्हें अपने दोस्त टॉम बर्नथल से मिलवाया।

“आज, मैं @goodhousekeeping में अपने मंगेतर को एक खुला प्रेम पत्र साझा कर रहा हूं,” शेरिल सैंडबर्ग ने लिखा। “टॉम के साथ, मैंने सीखा कि विकल्प बी गहरा आनंद से भरा हो सकता है। हमारे मिश्रित परिवार के साथ, हमने आगे एक नया रास्ता ढूंढ लिया है, जो बहुत आभार और आशावाद से भरा है।”