Skip to content

बॉयज वाले लुक में बॉलीवुड अभिनेत्रियों का व्यंगात्मक Face

Tags:
इस ख़बर को शेयर करें:

ओहो..बहोत ही उम्दा प्रदर्शन, बॉयज वाले लुक में बॉलीवुड के अभिनेत्री कितनी अच्छी लग रही हैं ? ये तो आप ही बताइये Face App का व्यंगात्मक उपयोग।
दीपिका पादुकोण :- दीपिका पादुकोण कैनेडियन गायक ड्रेक जैसी लग रही है। दीपिका का लूक काफी हद तक फरहान अख्तर से मेल खाता हैं. दोनो मेले मैं बिछरे भाई लग रहे हैं।


आलिया भट्ट

सोनम कपूर :- सोनम कपूर तो एक दम नवाजुदीन लगते रही हैं..


अनन्या पांडे


यामी गौतम:- यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस बॉयज वाले लुक में जच रही हैं। वैसे भी यामी पुरुष होती तो एथलीट अथवा फौजी होती।


दिशा पाटनी :- दिशा पाटनी 🤣🤣🤣😂😂🤣😂 बेहद ही शानदार लग रहें हैं दिशा पाटनी सबसे अच्छा लड़का लग रही है।


जैकलिन फर्नांडीस :- सब एक से बढ़ कर लग रहे, ये सभी के सभी जैसी हैं वैसी अच्छी नहीं लग रही तो लड़को के रूप में कितनी अच्छी लग सकती हैं। ऐसे दिखते है,,,,,सब के सब अपनी अपनी माँ के चेहरे पर गये पर। कौन बनाया है ऐसे मज़ा दिलाने वाले कार्टून्स् को जिन्हे देखकर इन अभिनेत्रीयों के फैंस तो हँस हँस के लोट पोट हो गये हो 🤣 सब के सब अजीबो गरीब लग रहे है। इन तस्वीरों के क्रिएटतर ने तो कमाल कर दिया। भई वा लाजवाब कसम से बहुत पसंद आया। 🤣🤣😅


प्रियंका चोपड़ा :- प्रियंका चोपडा को देखो


ऐश्वर्या राय :- ऐश्वर्या रितिक रोशन की तरह और श्रद्धा कपूर पंकज त्रिपाठी जैसी लग रही हैं


श्रद्धा कपूर :- अब आप भी क्रिएटतर को कहेंगे कि क्या औरतों में इंट्रस्ट नहीं था क्या, जो आदमी बना दिया। बहुत मस्त फोटो एडिटिंग किया भाई, शानदार…मजा आ गया देखकर😊, ब्यूटी पार्लर वालों ने संजो कर रखा है इन हसीनाओं को वरना यह भी होता, ये पोस्ट देख कर आपके चेहरे पर एक बड़ी स्माइल आ गई होगी। Ultimate creativity 👌👌

अब यह बॉलीवुड में ट्रेंड कर रहा है और क्या लगता है? इस बार, यह बॉलीवुड अभिनेत्रीयों का पुरुष संस्करण है। दीपिका से लेकर आलिया और कियारा तक सभी शानदार दिख रही हैं। मस्त बनाया है। awesome work बॉलीवुड की अभिनेत्रियाँ पुरूष रूप में कैसी दिखतीं? फोटोशॉप जैसी आधुनिक तकनीकों से यह कल्पना वास्तविक लगती है।

इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट पर सरकार प्रतिबंध क्यों लगा रही है? दुनिया के सबसे गंदे इंसान’ अमो हाजी की 94 वर्ष की आयु में मृत्यु अनहोनी के डर से इस गांव में सदियों से नहीं मनाई गई दिवाली धनतेरस के दिन क्यों खरीदते हैं सोना-चांदी और बर्तन? पुराने डीजल या पेट्रोल वाहनों को रेट्रोफिटिंग करवाने से क्या होगा ?