Skip to content

पेट्रोल पंप संचालक के साथ हुई लूट का खुलासा

इस ख़बर को शेयर करें:

जबलपुर @ पैट्रोल पंप के संचालक के साथ हुई लूट करने वाले दो आरोपी अब पुलिस गिरफ्त मे आ चुके हैं । बताया गया की श्री कृष्णा मोटर्स के नाम से ओरिया बायापास चौराहा कंटगी रोड में पेट्रोल पंप हैं, 6 सितंबर की शाम करीब 4 बजे के लगभग अपने पेट्रोल पंप अपनी एक्टिवा गाड़ी से पंप गये।

पेट्रोल पंप में करीबन 6 बजे के लगभग पेट्रोल पंप की बिक्री का पैसा 1,57,500 रूपये अपनी एक्टिवा गाड़ी की डिग्गी में काले रंग की पन्नी में लपेट कर डिग्गी में रखकर एक्टिवा गाड़ी से अपने घर बड़कुल होटल के पास से सीबाआई आफिस के सामने वाली रोड से होते हुये जैसे ही शायं करीबन 6.30 बजे के लगभग पहुंचे कि पीछे से दो लड़के एक सफेद रंग की बिना नंबर की एक्टिवा से आकर में बाजूू से सटाते हुए एक्टिवा के आगे आकर रोक दिये एक्टिवा चालक मुह में रूमाल से बांधा था जो पीछे बैठा था उसका मुह खुला था दोनों मेरे हाथ पकड़कर मेरी एक्टिवा गाड़ी की चाबी छीनने लगे छीनने से रोका तो जिस लड़के ने रूमाल मुह में बंधा था उसने चाकू निकाला और मेरे पेट में नाभी के उपर चाकू मार दिया और एक्टिवा में पीछे बैठे लड़के ने मेरी एक्टिवा में रखे 1,57,500 रूपये निकाल लिया था तथा मुह में जो रूमाल बांधा था वह भी मेरे शर्ट के जेब में रखे 800 रूपये व एक मोबाईल का छीनकर भाग गये। कि रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान मुखबिर कि सूचना पर कि दो लड़के जो अंग्रेजी शराब दुकान के पास पैसे के बँटवारे पर आपस में बात कर रहे थें, कि तू ने ज्यादा पैसे लिये मुझे कम दिये और मोबाईल भी नही लेने दिया वही लड़के कृषि उपज मंडी गेट नंबर 2 के पास पान ठेला दुकान के सामने सिगरेट पी रहे हैं। सूचना लगते ही स्टाफ ने मौके पर जाकर घटना के संबंध में संदेहियों से पूछताछ की गयी जिन्होंने अपने नाम सोनू (काल्पनिक नाम) 17 साल मदरटेरेसा नगर थाना माढ़ोताल निवासी जबलपुर, वासू (काल्पनिक नाम) 17 साल आईटीआई माढ़ोताल जबलपुर का बताया साथ ही और अपराध घटित करना स्वीकार किया। नगदी, मोबाईल एवं आधार कार्ड, चाकू, घटना मे प्रयुक्त वाहन अलग-अलग स्थानों से दोनो बालको से नगदी 1,04,000 (एक लाख चार हजार रूपये), प्रार्थी का मोबाईल फोन एवं आधार कार्ड तथा घटना मे वाहन एवं चाकू जप्त किया गया हैं।उन्हे गिरफ्तार कर किशोर न्याय में पेश किया गया।

गिरफ्तारी एवं पूछताछ कर छीने हुये माल की बरामदगी मे थाना प्रभारी विजय नगर शोभना मिश्रा, राजेष पाण्डेय, प्र.आर. शेखसगीर, आरक्षक अनिल शर्मा, अनिरूद्ध रघुवंषी, दिलीप कुसरे, रामअवतार तिवारी का सराहनीय भूमिका रही। पुलिस अधीक्षक जबलपुर  शशिकांत शुक्ला ने टीम को पुरूस्कृत करने की घोषणा की है।