पत्नी ने गुस्से में आकर की पति की हत्या

शेयर करें:

ग्वालियर@ पति से परेशान होकर एक महिला ने रात में सोते समय उसकी पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। फिर सुबह होते ही पुलिस को फोन करके अपना अपराध खुद ही बता दिया। पुलिस महिला को थाने लाई जहाँ महिला ने अपना अपराध कबूला और फिर थाने में ही बोतल से बच्चे को दूध पिलाने लगी।

मुरैना के जौरा कस्बे के रुनीपुरा मोहल्ले में बंटी शाक्य अपनी पत्नी क्षमा और एक छोटे बच्चे के साथ रहता था। बंटी को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। बंटी ने कई बार अपनी पत्नी को समझाया, लेकिन उसने ज्यादा ध्यान नहीं दिया। शुक्रवार की रात को क्षमा और बंटी के बीच इसी बात को लेकर जमकर झगड़ा हुआ। फिर बंटी सो गया।

प्रतिदिन लड़ाई होने के कारण क्षमा ने गुस्से घर के बाहर से एक पत्थर उठाकर ले आई और बंटी के सिर पर पटक दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद क्षमा रात को मरे हुए पति बंटी के साथ रही और सुबह होते ही उसने तुरंत पुलिस को फोन कर बताया कि रात को उसने अपने ही पति की हत्या कर दी है और वह उसे गिरफ्तार कर ले।

मर्डर की खबर सुनकर तुरंत जौरा के टीआई अजय चनाना पहुंचे। घर के भीतर बंटी की लाश पड़ी थी और उसकी पत्नी क्षमा पास ही बैठी थी।पुलिस क्षमा को थाने लेकर आ गई। थाने में बंटी के रिश्तेदार भी जमा हो गए। सभी के सामने क्षमा ने अपना अपराधी स्वीकार कर लिया और फिर चुपचाप अपने बेटे को बोतल से दूध पिलाने लगी।