अधिवक्ता पुत्र को गोली मारने वाले बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, दोनों के पैर में लगी गोली

शेयर करें:

प्रतापगढ़ ( जीतेन्द्र तिवारी ). जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. जिसमें पुलिस ने दो बदमाशों को धर दबोचा है. पुलिस ने बताया कि अधिवक्ता पुत्र को गोली मारने वाले बदमाश यहियापुर का मकसूद व आधारगंज का जब्बार शिवशत पुल पर सुबह तीन बजे पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

रानीगंज के सचौली शिवगढ़ में मुठभेड़ हुई है. प्रतापगढ़ पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए. मुठभेड़ के दौरान शातिर बदमाश मकसूद और जव्वाद के पैर में गोली लगी है.

दोनो बदमाशों को मेडिकल कालेज में गोली लगी है. बताया जाता है कि गुजरात मे ढाई करोड़ हीरा लूट के प्रयास में भी दोनों आरोपी वांछित थे. प्रतापगढ़ में अधिवक्ता पुत्र हत्या समेत आधा दर्जन मामलों में फरार चल रहे थे. पुलिस के अनुसार दोनों बदमाश अंतरराज्यीय सुपारी किलर हैं. इनके पास से तमंचा, पिस्टल, कारतूस और बाइक बरामद हुई है.

सुपारी किलर हैं दोनों

पुलिस के अनुसार मुठभेड़ में पकड़े गए दोनों बदमाश सुपारी किलर बताए जा रहा हैं. जो कि अंतरराज्यीय वारदातों को अंजाम देते थे. पुलिस ने दोनों बदमाशों के पास से तमंचा, पिस्टल, कारतूस और बाइक बरामद की है. दोनों बदमाश आधा दर्जन मामलों में वांछित हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस दोनों बदमाशों से कई मामलों में पूछताछ कर रही है. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.