प्रयागराज :पत्नी से नाराज डॉक्टर, गुस्से में झुमरी तलैया तक घूम आए, पुलिस को चकमा देते रहे रांची पुलिस ने दबोचा

शेयर करें:

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज बस अड्डे से लापता हुए डॉक्टर चंद्रप्रकाश को पुलिस ने ढूंढ लिया है. सर्विलांस की मदद से उन्हें रांची में पकड़ा गया है. जब डॉक्टर पुलिस के सामने आए तो उन्होंने जो कहानी बताई वह बहुत ही हैरत में डालने वाली है. उन्होंने बताया कि वह पत्नी से नाराज होकर घर छोड़ कर चले गए थे और वह झुमरी तलैया तक घूम लिए. इस दौरान उन्होंने एक के बाद एक होटल बदला ताकि किसी की पकड़ में न आ सकें. फिलहाल उनके मिल जाने से परिवार के लोगों की चिंता कम हो गई है. पुलिस ने भी राहत की सांस ली.

जानकारी के मुताबिक जमाला पूर्ण मिर्जापुर निवासी 35 वर्षीय डॉक्टर चंद्रप्रकाश सिंह कोरांव सीएचसी में डेंटल हाइजेनिक पद पर तैनात हैं. गत 16 जुलाई को वह बाराबंकी ट्रांसफर होने पर वहां जाने के जाने के लिए थे. इसके बाद से ही उनका मोबाइल स्विच आफ हो गया था. पुलिस छानबीन में पता चला कि वह सिविल लाइंस बस अड्डे पर आ​खिरी बार देखे गए हैं. पुलिस को दिए गए बयान में डॉक्टर चंद्रप्रकाश ने बताया कि उन्होंने पहले ही सभी को छकाने का मन बना लिया था. सिविल लाइन बस अड्डे से वह दिल्ली गए थे.

इसके बाद वहां से औरंगाबाद चले गए. औरंगाबाद घूमने के बाद कोलकाता तक गए. यहां झुमरी तलैया घूमने का मन हुआ तो वहां भी सैर सपाटा करने के लिए झारखंड के कोडरमा कोडरमा जिले स्थित झुमरी तलैया चले गए. वहां के एक होटल में रुकने के बाद रांची के गए. फिर वहां ठहरे. इस दौरान पुलिस उनकी लगातार लोकेशन ट्रेस कर रही थी. पुलिस को उनकी लोकेशन रांची में मिली तो वहां की पुलिस से संपर्क किया. उसके बाद उन्हें वही पकड़ लिया गया.