बाहरी व्यक्ति की सूचना छुपाने पर डेरी संचालक पर जिला प्रशासन ने की कार्यवाही

शेयर करें:

जबलपुर। राजेश नामदेव। कोरोना वायरस संक्रमण संबंधित जानकारी छिपाना एक गंभीर अपराध है लिहाजा इस अपराध को करने की श्रेणी में आज जबलपुर जिला प्रशासन ने डेरी संचालक पर कार्यवाही करते हुए उसके खिलाफ एफआईआर की है।

आपको बता दे डेरी संचालक ने मेरठ दिल्ली से आए व्यक्ति की छिपाई गई थी जानकारी डेरी संचालक पर कार्यवाही करते हुए रांझी एसडीएम मनीषा वास्कले ने बताया कि सदर कैंट स्थित अख्तर डेरी के खिलाफ लगातार सूचना मिल रही थी कि इनके घर पर कुछ लोग बाहर से आकर ठहरे हुए है।

पुलिस प्रशासन ने इनसे जानकारी भी मांगी पर इन्होंने हर तथ्य को छिपाया।बताया जा रहा है दिल्ली मेरठ निवासी शोकत अली एंव अन्य व्यति 20 मांर्च से आकर उनके घर पर ठहरा हुआ है और इसकी जानकारी से जिला प्रशासन को दूर रखा गया।

आज अचानक पहुँची एसडीएम अख्तर डेरी-युवक को दिए घर पर ही रहने के निर्देश-अख्तर डेरी को सील किया गया जानकारी के मुताबिक सदर इलाके में रहने वाले ज्यादातर लोग अख्तर डेरी से ही दूध लिया करते थे जिसके चलते जिला प्रशासन ने अख्तर डेरी की एतिहातन के तौर पर आगामी आदेश तक के लिए सील कर दिया है।

वही कैंट थाना पुलिस में डेरी संचालक अनवर-अजहर और अख्तर कुरैशी के खिलाफ धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।वही डेरी संचालक के परिवार और कर्मचारियों को एहतियातन डेयरी के सभी कर्मचारियों ओर परिवार वालो को आइसोलोसन में रख कर उनका सेम्पल लिया गया है।