सैटिंग लगाते समय उपर से नीचे गिरने से हुई थी मृत्यु, ठेकेदार की विरूद्ध प्रकरण दर्ज

शेयर करें:

जबलपुर। थाना भेडाघाट में दिनॉक 26-1-2020 को रात 8-45 बजे मुकेश अहिरवार उम्र 30 वर्ष निवासी बेनीखेडा ने सूचना दी थी कि वह सैंटिंग का काम करता है, उसके पिता नन्हेंलाल भी सैंटिंग का काम करते थे, विनेकी मे विजन इंटर नेशनल स्कूल के बगल में दिनॉक 26-12-19 को उसके पिता नन्हेलाल अहिरवार ठेकेदार सुरेन्द्र के यहॉ सैंटिंग लगाने का काम करने गये थे।

अज्जू मिस्त्री ने उसे फोन कर बताया कि तुम्हारे पिताजी नन्हेंलाल सैंटिंग ठोकते समय उपर से नीचे गिर गये है जिन्हें चोटे आ गयी है सूचना पाकर वह तुरंत पहुंचा एवं पिता को बेहोशी की हालत मे जामदार अस्पताल ले गया जहॉ डाक्टर ने परीक्षण उपरांत उसके पिता नन्हेंलाल उम्र 50 वर्ष को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर मर्ग कायम कर जांच मे लिया गया।

दौरान जांच के मृतक के परिजनों एवं साक्षियों के कथन लिये गये, जिसमे पाया गया कि ठेकेदार सुरेन्द्र अहिरवार निवासी बेनीखेडा द्वारा दिव्य परिसर स्थित शिवम शुक्ला के प्लाट पर पेमेंट लेकर सावधानी पूर्वक कार्य कराने का ठेका लिया गया था ।

सम्पूर्ण जांच पर दिनॉक 26-1-2020 को शाम 5 बजे सुरेन्द्र ठेकेदार द्वारा शिवम शुक्ला की चौथी मंजिल के टावर पर नन्हेलाल से सैंटिंग लगवाने के दौरान लापरवाही बरतते हुये उपेक्षापूर्ण तरीके से कार्य कराये जाने से नन्हेंलाल की उपर से नीचे गिरने के कारण मृत्यु हो जाना पाया जाने पर सुरेन्द्र अहिरवार के विरूद्ध धारा 288, 304ए भादवि के तहत कार्यवाही करते हुये ठेकेदार की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।