प्रतापगढ़ : सीओ सिटी पर दबंगो ने बोला हमला, गनर अनिल यादव की फाड़ी वर्दी !

शेयर करें:

जब पुलिस ही सुरक्षित नहीं तो आमजनमानस का क्या हाल होगा !

प्रतापगढ़ ( जीतेन्द्र तिवारी )। वाहन चेकिंग के दौरान प्रतापगढ़ सीओ सिटी की टीम पर दबंगो ने हमला किया जिसमें सीओ सिटी के गनर अनिल यादव को दबंगो ने जमकर पीटा बुरी तरह से घायल हो गया है। वहीँ सीओ सिटी अभय पाण्डेय की वर्दी भी फाड़ने का प्रयास दबंगो ने किया।

ये था मामला
मामले में जो बात सामने आ रही है वो ये कि दबंग चेकिंग के दौरान पुलिस का वीडियो बना रहे थे जिसके बाद पुलिस के मना करने पर हमला बोला दिया। दोनो दबंग प्रशांत मिश्रा, निशांत मिश्रा निवासी बलीपुर शहर को पुलिस ने किया गिरफ्तार लिया है। बताया जा रहा है घटना नगर कोतवाली के सदर चौराहे की है।

प्रतापगढ़ में अपरधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि पुलिस का खौफ इनमें जरा भी नहीं है। प्रदेश के मुख्यमंत्री ने अपरधियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने आदेश दिया है फिर भी अपरधियों के हौसले बुलंद है। पुलिस के ऊपर इस तरह हमला कही न कहीं जनता में अपराधियों के प्रति खौफ पैदा करता है।

पुलिस के ऊपर ऐसे हमले को देखते हुए आज जरुरत है दबंगो के खलाफ कड़ा से कड़ा एक्शन लेने की। जिले में पुलिस टीम पर हमला करना एक ट्रेंड सा बना ! जब एक ईमादार अधिकारी सुरक्षित नहीं तो आमजनमानस कैसे सुरक्षित रहेगा !