प्रयागराज : फरियाद लेकर पहुंचीं दबंग दादी ने दरोगा को हड़का दिया, दरोगा तुरंत जमीन पर बैठ गया, फोटो वायरल

शेयर करें:

प्रयागराज. फरियाद लेकर एसएसपी आवास पहुंचीं एक दादी ने एक दरोगा को हड़का दिया. इसके बाद दरोगा ने जमीन पर बैठकर दादी की​ शिकायत लिखी और उसके निस्तारण के ​तत्काल आदेश दिए. दरोगा और दादी के जमीन पर बैठने का फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दबंग दादी का यह रूप देखकर हर कोई चौंक रहा है.

मामला गुरुवार दोपहर का है. एक वृद्धा शिकायत लेकर एसएसपी आवास पहुंची. वृद्धा से शिकायत जानने के​लिए एक महिला पुलिस कर्मी पहुंची लेकिन वृद्धा भड़क उठी और बोलीं मुझे छूना नहीं. जाओ एसएसपी को बुलाओ और जमीन पर ही बैठ गईं. इस पर एसएसपी आवास पर तैनात दरोगा विपिन पाल पहुंचे. उन्होंने वृद्धा को समझाने की कोशिश की लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी.

​दरोगा ने कहा कि अम्मा आप मेरी मां जैसी हैं और आप जमीन पर बैठी हैं. आप कुर्सी पर बैठो. इस पर अम्मा ने उनकी बात अनसुनी कर दी. इसके बाद दरोगा विपिन पाल भी वृद्धा के निकट ही जमीन पर बैठ गए और शिकायत लिखाने की बात कही. इस पर वृद्धा ने बताया कि वह हंंडिया की रहने वाली है और पड़ोसी उसे नाली नहीं निकालने दे रहे हैं.

इसके बाद पीआरओ ने थाना हंडिया को फोन किया और समस्या के निस्तारण के आदेश दिए. इसके बाद वृद्धा भी घर चली गई. बताया जा रहा है कि वृद्धा का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था. हालांकि उनका फोटो और अंदाज दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग घटना को लेकर चर्चा करते नजर आ रहे हैं.