बात करते-करते नदी में कूद गये प्रेमी प्रेमिका

शेयर करें:
जबलपुर। शहर में तिलवारा पुल पर प्लेजर गाड़ी से पहुंचे एक युवक युवती काफी देर तक पुल के बीच में खड़े होकर बाते करते रहे और फिर अचानक रेलिंग के ऊपर खड़े होकर छलांग लगा दी। पुल के ऊपर से युवक- युवती को छलांग लगाते देख लोगोेें ने शोर मचाकर मदद की गुहार लगाई।
शोर सुनकर वहां मौजूद नाविकों ने तत्काल नदी में छलांग लगाई और कुछ ही देर में युवती को बेहोशी की हालत में नदी से बाहर निकाला गया। युवती की सांसें चलती देख उसे आनन फानन में अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जहां उसकी हालत में सुधार होना बताया जा रहा है, वहीं युवक का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है और उसकी तलाश की जा रही है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती से पूछताछ कर उसके व उसके प्रेमी के परिजनों को सूचना दी।
सूत्रोंं से मिली जानकारी के अनुसार तिलवारा पुल के ऊपर से छलांग लगाने वाली युवती ने मेडिकल में पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका नाम निकिता उम्र 20 वर्ष है। वह एक निजी इंजीनियरिंग कालेज की छात्रा है। वह अपने प्रेमी अंशुल सोनकर निवासी घमापुर के साथ रात साढे 7 बजे के करीब तिलवारा पहुंची थी। वहां पर न जाने दोनों के बीच ऐसी क्या बात हुई की उन्होंने आत्मघाती कदम उठाने की नियत से तिलवारा पुल के ऊपर से छलांग लगा दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक युवती को पुल से कूदता देख वहां नाव लेकर मौजूद नाविकों ने बिना समय गंवाए नदी में छलांग लगा दी ओर कुछ ही देर में युवती को बाहर निकाल लिया, लेकिन युवक का पता नहीं चल सका है। सूचना पर पहुंची पुलिस नदी में कूदे युवक की तलाश में जुटी है। वहीं मामले की जांच करते हुए उनके द्वारा यह कदम उठाए जाने के कारणों का पता लगाने में जुटी है।
दोनों के परिजनों को सूचना
सूत्रों के अनुसार सूचना पाकर मेडिकल पहुंची पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर उसके व उसके प्रेमी के परिजनों को सूचना भेजी, सूचना पाकर लड़की के परिजन तत्काल अस्पताल पहुंचे वहीं लड़के के परिजन तिलवारा पहुंचे थे।
बेहोशी में प्रेमी की पुकार
सूत्रों के अनुसार बेहोशी की हालत में मेडिकल में भर्ती करायी गयी लड़की बार-बार अपने प्रेमी का नाम पुकार रही है। लड़की गहरे सदमे में है। उधर युवक के परिजनों का बुरा हाल है।
इनका कहना है
तिलवारा पुल के ऊपर से कूदकर एक प्रेमी युगल ने जान देने की कोशिश की थी। नदी में कूदी युवती को नाविकों ने जीवित बचा लिया, लेकिन युवक का पता नहीं चल सका है। युवक की तलाश कराई जा रही है।
आर के गौतम, टीआई