जबलपुर : कोरोना पॉजिटिव ‘चोर’ को शहर में पैदल चलवाकर जेल ले गई पुलिस, जानें पूरा मामला

शेयर करें:

जबलपुर : देश में कोरोना का कहर जारी है. भारत में रोजाना 1 लाख 50 हजार से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. कोरोना के कहर के बीच कई बार कोविड नियमों की धज्जियां भी उड़ाये जाते देखा जाता है. कुछ ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश में हुआ है. दरअसल जबलपुर में चोरी के मामले में जीआरपी पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया.

न्यूज एजेंसी ANI ने जीआरपी के एक अधिकारी के हवाले से बताया, ‘कोर्ट में पेशी के बाद दोनों का कोरोना टेस्ट करवाया गया था. इनमें से एक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रास्ते में हमारी गाड़ी खराब हो गई, इसलिए हम उन्हें पैदल जेल तक ले गए.

न्यूज एजेंसी ANI की तरफ से जारी तस्वीरों में भी देखा जा सकता है कि PPE किट पहने एक शख्स दोनों आरोपियों को हथकड़ी लगाकर पैदल ले जा रहा है. बता दें कि मध्यप्रदेश के कई शहरों में कोरोना के कहर के बाद कई पाबंदियां लगाई गई हैं.

मध्यप्रदेश में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के सर्वाधिक 6,489 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही प्रदेश में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाए गए लोगों की कुल संख्या 3,44,634 तक पहुंच गई. राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से 37 और व्यक्तियों की मौत हुई है. प्रदेश में अब तक इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 4,221 हो गई है.