लॉकडाउन:  Bhojpuri Song ‘कोरोना के मौसी जिंदाबाद’ गाना मचा रहा तहलका

शेयर करें:

वायरस आज पूरे दुनिया महामारी बन चुका है। भारत में भी कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है,जिस वजह से पूरे भारत को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। जहां एक तरह लोग कोरोना वायरस के खौफ में अपने घरों में हैं, तो वहीं कोरोना वायरस पर निकलें मजेदार भोजपुरी गाने यूट्यूब पर छा गए हैं।

इस कड़ी में एक और कोरोना वायरस पर गाया गया भोजपुरी गाना ‘कोरोना के मौसी जिंदाबाद’ रिलीज किया जा चुका है, जिसे लोग खूब चाव से देख रहे हैं और पसंद भी कर रहे हैं। इस गाने को रामू सिंह ने गाया है। गाने के लिखा है मिस्टर ब्रोदर ने ।

इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि गाने को आए अभी कुछ ही समय हुआ है और इसे यूट्यूब पर खबर लिखे जाने तक 39 लाख से बार देखा जा चुका है। बता दें भारत समेत पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है। भारत में अब तक इस घातक वायरस से जुड़े 562 मामले सामने आ चुके हैं और 11 लोगों की मौत हो गई है।

कोरोना के खतरे से निपटने के लिए पीएम मोदी ने कल रात से पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित कर दिया है और इसके बाद पूरा देश लॉकडाउन है। जगह-जगह नाकाबंदी है और जरूरी सामान की गाड़ियों के अलावा लोगों को आने-जाने की अनुमति नहीं है।