Skip to content

मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के जन्मदिन के लिए तैयार किए गए केक को लेकर विवाद

Tags:
इस ख़बर को शेयर करें:

कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ के जन्मदिन के लिए तैयार किए गए केक को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. सोशल मीडिया पर समारोह का एक वीडियो वायरल (Kamal Nath Birthday Cake Video) होने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने इसे ‘हिंदुओं का अपमान’ करार दिया. कमलनाथ के अपने गृहनगर छिंदवाड़ा के तीन दिवसीय दौरे के दौरान उनके समर्थकों ने अग्रिम तौर पर उनका जन्मदिन मनाया. उनका जन्मदिन 18 नवंबर को आता है.

वीडियो में स्वयं को हनुमान भक्त कहने वाले कमलनाथ केक के साथ दिखाई दे रहे हैं. मंगलवार शाम को छिंदवाड़ा में पूर्व मुख्यमंत्री के आवास पर यह जश्न मनाया गया. बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) कार्यालय में पत्रकारों द्वारा इस बारे में पूछे जाने पर चौहान ने कहा, ‘कांग्रेस राम मंदिर के खिलाफ थी.

अब वह सिर्फ वोट के लिए हनुमान जी को याद करते हैं…. केक पर हनुमान जी की तस्वीर लगाते हैं और फिर उसे काटते हैं. यह हिंदू धर्म और सनातन परंपरा का अपमान है.’ संपर्क करने पर मध्य प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष के के मिश्रा ने कहा कि उन्हें इस विवाद की जानकारी नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट पर सरकार प्रतिबंध क्यों लगा रही है? दुनिया के सबसे गंदे इंसान’ अमो हाजी की 94 वर्ष की आयु में मृत्यु अनहोनी के डर से इस गांव में सदियों से नहीं मनाई गई दिवाली धनतेरस के दिन क्यों खरीदते हैं सोना-चांदी और बर्तन? पुराने डीजल या पेट्रोल वाहनों को रेट्रोफिटिंग करवाने से क्या होगा ?