17 करोड़ 38 लाख रूपये की लागत से राजकपूर ऑडिटोरियम का निर्माण

शेयर करें:

रीवा @ नगर के हृदय स्थल सिरमौर चौराहे में 17 करोड़ 38 लाख रूपये की लागत से राजकपूर ऑडिटोरियम का निर्माण किया जा रहा है। इसका निर्माण मध्यप्रदेश हाउसिंग बोर्ड द्वारा किया जा रहा है। उद्योग, वाणिज्य तथा खनिज मंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने निर्माणाधीन राजकपूर ऑडिटोरियम का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि ऑडिटोरियम का निर्माण कार्य शीघ्र पूर्ण करायें ताकि जून माह के प्रथम सप्ताह में इसे लोकार्पित कराया जा सके।

हाउसिंग बोर्ड के अधिकारियों ने बताया कि निर्माण कार्य की सतत निगरानी की जा रही है। निर्माण कार्य लगभग पूर्णता की ओर है। इसकी साज-सज्जा का कार्य अंतिम चरण में है और नियत समय पर इसका लोकार्पण कराया जा सकेगा। मंत्री शुक्ल ने निर्माण कार्यों के संबंध में विस्तार से चर्चा की तथा आवश्यक निर्देश दिये। इस अवसर पर कार्यपालन यंत्री अनुज प्रताप सिंह, सहायक यंत्री संजय अग्रवाल तथा निर्माण कार्य करा रही एजेंसी के प्रतिनिधि सहित शाबिर खान उपस्थित रहे।

उद्योग मंत्री ने निर्माणाधीन नाले का किया निरीक्षण:- इस पूर्व उद्योग मंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने नरेन्द्र नगर स्थित निर्माणाधीन नाले का निरीक्षण किया। उन्होंने निर्माण कार्य की देरी पर नाराजगी व्यक्त करते हुये इसे शीघ्र पूरा किये जाने के निर्देश नगर पालिक निगम के अधिकारियों को दी।