जयप्रकाश नारायण वार्ड की पांच सूत्रीय मांगों को लेकर कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन

शेयर करें:


जबलपुर। युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव पं रविंद्र गौतम एवं संजय सोनी के नेतृत्व में जयप्रकाश नारायण वार्ड की 5 सूत्री मांगों को लेकर संभागीय अधिकारी जोन क्रमांक 14 को ज्ञापन सौंपा।

विज्ञप्ति के माध्यम से पं रविंद्र गौतम ने बताया है कि जयप्रकाश नारायण वार्ड के विभिन्न क्षेत्रों में जल प्लावन की स्थिति वर्षा ऋतु के दौरान बन जाती है इस बात को लेकर क्षेत्र के संभागीय अधिकारी को अवगत कराया गया है कि बारिश पूर्व नाले नालियों की सफाई कार्य तेजी से कराया जाए ताकि लोगों को जल प्लावन की समस्या का सामना ना करने पड़े एवं डेंगू मलेरिया को भी ध्यान में रखते हुए कीटनाशक दवाइयों का छिड़काव हो डोर टू डोर कलेक्शन को नियमित किया जाए क्षेत्र के बिजली पोलों की बंद स्ट्रीट लाइट सुधार कार्य कराया जाए एवं वार्ड में आवारा कुत्तों का भी भारी आतंक है  जिससे लोगों को काफी डर बना रहता है इन पांच मांगों को निगम अधिकारी के सामने रखा गया है आश्वासन मिला है कि जल्द से जल्द इन सभी समस्याओं का निराकरण करा दिया जाएगा यदि तमाम समस्याओं पर निगम प्रशासन द्वारा प्राथमिकता से ध्यान नहीं दिया जाता है तो हम सभी जनहित में आंदोलन के रास्ते पर जाने मजबूर होंगे।

ये रहें उपस्थित

कार्यक्रम के दौरान समीर जैन अनु तिवारी आदेश चौबे अशीष जैन देवांश पटेरिया अनिकेत तिवारी जितेंद्र नारायण पांडे विक्रम तिवारी आदि उपस्थित रहें।