भारतीय जनता पार्टी के 38वें स्थापना दिवस पर बधाई शिवराज चौहान

शेयर करें:

भाेपाल @ भारतीय जनता पार्टी के 38वें स्थापना दिवस पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा परिवार को पार्टी स्थापना दिवस की बधाई दी। शिवराज चौहान ने अपने ट्वीट में कहा कि भाजपा के स्थापना दिवस की सभी भाजपा परिवार के सदस्यों को हार्दिक बधाई। पार्टी की विचारधारा, नीतियों और प्रयासों पर निरंतर विश्वास प्रकट करने के लिए देश के सभी भाई-बहनों के प्रति आभार।

हमारे परिवार के मुखिया, श्रद्धेय श्यामाप्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय के सपनों के समर्थ भारत के निर्माण के लिए हम संकल्पित हैं। उनके दिये अंत्योदय के उत्थान और हर वर्ग के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध हैं। चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के मार्गदर्शन में हम सब आगे बढ़ेंगे। एक शिक्षित, समर्थ और नये भारत के निर्माण के स्वप्न को साकार करेंगे। जय हिन्द! जय भारत।

पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने भी अपने बधाई संदेश में कहा है कि किसानों, गरीबों, वंचितों, युवाओं, महिलाओं एवं नव-मध्यम वर्ग की आकांक्षाओं को पूरा करते हुए समावेशी और विकास शासन की दिशा में निरंतर आगे बढ़ती भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर हार्दिक बधाई। पार्टी के स्थापना दिवस पर आज पार्टी की प्रदेश इकाई स्थान-स्थान पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर रही है

प्रदेश के गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर पार्टी के पितृपुरुषों और असंख्य कार्यकर्ताओं को नमन, जिनके विश्वास और परिश्रम से आज हमारी विचारधारा ने राष्ट्र व प्रदेश का जनादेश प्राप्त किया है। हमारे वरिष्ठ नेताओं, पार्टी कार्यकर्ताओं व सभी देश व प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं।