भारत बंद के दौरान हुई हिंसा की निंदा

शेयर करें:

विपक्ष की ओर से बुलाए गए भारत बंद के दौरान हुई हिंसा की भाजपा ने की निंदा। रविशंकर प्रसाद ने कहा- एनडीए कार्यकाल के दौरान औसत महंगाई दर यूपीए सरकार के मुकाबले रही कम। ईंधन की कीमतों में वृद्धि के लिए बाहरी कारकों को बताया बड़ा कारण।

केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने भारत बंद के लिए कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जनता को परेशानी है लेकिन वह बंद के साथ नहीं है। रही बात सरकार की तो केंद्र सरकार जनता की परेशानी के साथ खड़ी है।

केंद्रीय मंत्री ने बंद के दौरान देश के कुछ हिस्सों में हुई हिंसा के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी हमला बोला और कहा कि इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए। भाजपा नेता ने यह भी कहा कि सरकार ईंधन की कीमतों में वृद्धि के मामले पर गंभीरता से विचार कर रही है। उन्होंने कहा कि कीमतों में वृद्धि सिर्फ घरेलू कारणों की वजह से नहीं है।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सरकार देश में लगातार मंहगाई कम करने के लिये काम कर रही है। भाजपा ने कहा कि विपक्ष को जनता का समर्थन नही मिल रहा है, इसलिये हताश निराश होकर हिंसा का सराहा ले रही है।

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने विपक्ष की ओर से बुलाये गये भारत बंद पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार गरीबों के लिए जो काम कर रही है, उससे विपक्ष बौखलाया हुआ है। दरअसल, विपक्ष ने आज भारत बंद का आह्वान किया है। कई विपक्षी दल ईंधन की कीमतों में कटौती की मांग को लेकर विभिन्न स्थानों पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश विकास के पथ पर अग्रसर है ऐसे में कांग्रेस इस तरह के बंद का आयोजन करके देश को भ्रमित कर रही है। उन्होंने कहा कि विपक्ष से इससे ज्यादा उम्मीद भी नहीं की जा सकती है।