लॉक डाउन : मीडियाकर्मियो को कोरोना से बचाने के लिए कलेक्टर ने उठाए कड़े कदम

शेयर करें:

नरसिंहपुर।लॉक डाउन के बीच नरसिंहपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना ने नई पहल की है।कलेक्टर ने मीडियाकर्मियो को करोना से बचाने के लिए कड़े कदम उठाए है।कलेक्टर ने अपील करते हुए कहा है कि कोरोना वाईरस के तीसरे चरण में प्रवेश की आशंका से मुझे अब मीडिया के साथियों की बड़ी चिंता हो रही है।

मीडियाकर्मी साथियों से अनुरोध है कि अब यथासंभव घर से बाहर नहीं निकले और वर्क एट होम चालू करें। इससे आप अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित कर सकेगें।यदि किसी मामले पर आप बाईट चाहते हैं अथवा प्रशासन से किसी प्रश्न का जबाव चाहते हैं तो उसकी जानकारी वाटसअप के माध्यम से राहुल वासनिक PRO को दे।

कलेक्टर ने कहा कि मैं आपको यथाशीघ्र बाईट/उत्तर उपलब्ध कराना सुनिश्चित करूँगा। यदि किसी घटना विशेष के कवरेज के लिये फ़ील्ड पर आपकी उपस्थिति अपरिहार्य होगी तो हम आपको वहाँ पहुँचाने के लिये इंतज़ाम सुनिश्चित करेगें।

मीडियाकर्मियों के परिवार के सदस्य यदि मेरी अपील को पढ़ रहे हैं तो उनसे भी निवेदन है इन जुझारू और जान हथेली पर रखकर चलने वाले दुस्साहसी मीडियाकर्मियों को घर से बाहर निकलकर स्वयं और परिवार की जान जोखम में डालने की इजाज़त क़तई न दें।

आज मैं एक ख़तरा उठा रहा हूँ और इनकी पेट्रोल सप्लाई को अत्यंत सीमित कर रहा हूँ, हो सकता है कि इसके बाद मेरी आलोचनायें और मीडिया मे निगेटिव प्रचार शुरू हो जाये, पर मै आशान्वित हूँ कि कलेक्टर होने के नाते आप मेरी मजबूरी को समझेंगे। समाज के हर वर्ग की जानमाल की सुरक्षा करना मेरी ज़िम्मेदारी है।