ट्रक ड्राइवर्स, क्लीनर को भोजन उपलब्ध कराने के लिए फिक्रमंद कलेक्‍टर ने की स्वयंसेवी संगठनों से अपील

शेयर करें:

जबलपुर। कलेक्टर भरत यादव ने आवश्यक वस्‍तुओं की आपूर्ति में लगे ट्रकों के ड्राइवर, क्लीनर एवं श्रमिकों को भी भोजन उपलब्ध कराने की व्यवस्था में सहयोग करने का आग्रह स्वयंसेवी और सामाजिक संगठनों से किया है । श्री यादव ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान शहर और जिले में आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई चेन लगातार बनी हुई है ।

इसमें यदि किसी की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका है तो वो ट्रक ड्राइवर्स, क्लीनर एवं इस कार्य में लगे श्रमिकों की है । उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के कारण ग्रामीण क्षेत्र में अथवा सड़क किनारे ढाबों एवं होटलों के बंद रहने की वजह से इन लोगों के सामने भोजन की कठिनाई आ रही है ।

कलेक्टर ने स्वयंसेवी, समाजसेवी संगठनों से अनुरोध किया कि वे सप्लाई चेन को बनाये रखने में लगे इन ट्रक ड्राइवरों, क्लीनरों एवं श्रमिकों को हाइवे या अन्य प्रमुख मार्गों के टोल नाकों पर भोजन उपलब्ध कराने में प्रशासन की मदद करने आगे आयें ।

श्री यादव ने बताया कि स्वयंसेवी संगठनों एवं संस्थानों को हाइवे या टोल नाकों पर भोजन बनाने के लिए जगह की आवश्यकता पड़ती है तो इसके लिए एनएचएआई और सड़क निर्माण से संबंधित विभागों के अधिकारियों को स्थान उपलब्ध कराने के निर्देश दे दिये गये हैं ।