कलेक्टर एवं दण्डाधिकारी सिंह ने 7 अपराधियों को किया जिला बदर

शेयर करें:

बुरहानपुर @ कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी दीपक सिंह ने पुलिस अधीक्षक की अनुशंसा पर 7 अपराधियों को जिला बदर करने के आदेश जारी किए है। जारी आदेश के अनुसार 4 अपराधी को एक-एक वर्ष के लिए, 2 अपराधियों को 6 माह के लिए तथा 1 अन्य को 3 माह के लिए जिला बदर किया गया है।

जिन अपराधियों को एक वर्ष के लिए जिला बदर किया गया है, उनमें अनवर हुसैन पिता मोहम्मद हुसैन निवासी हमीदपुरा, विक्की उर्फ इमरान पिता सलीम निवासी प्रतापपुरा, राजू पिता खेमचंद इंगले निवासी जैनाबाद तथा सुनिल पिता आत्माराम जैसवाल निवासी चापोरा को अगले एक-एक वर्ष के लिए न केवल बुरहानपुर जिले साथ ही पड़ोस के खण्डवा, खरगोन, हरदा व बड़वानी जिलों की सीमा में प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया गया है। यह अपराधी बिना पूर्व अनुमति के इन जिलों में प्रवेश नहीं कर सकेगें।

इसके साथ ही अपराधी विरेन्द्र पिता नरेन्द्र चंदन निवासी मिलचाल लालबाग को अगले तीन माह के लिए जिला बदर किया गया है। यह अपराधी न केवल बुरहानपुर जिले साथ ही पड़ोस के खण्डवा, खरगोन, हरदा व बड़वानी जिलों की सीमा में सीमा में प्रवेश नहीं कर सकेंगा। इसी प्रकार रेहमतउल्ला पिता अमीनउल्ला निवासी हमीदपुरा एवं प्रमोद पिता नरेन्द्र चंदन निवासी मिलचाल लालबाग को अगले 6 माह के लिए जिला बदर किया गया है। यह अपराधी इस अवधि में न केवल न केवल बुरहानपुर जिले साथ ही पड़ोस के खण्डवा, खरगोन, हरदा व बड़वानी जिलों की सीमा में प्रवेश नहीं कर सकेंगे।