कोरोना वायरस को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की जनता से अपील

शेयर करें:

भोपाल@ (राजेश नामदेव) प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेशवासियों के लिए हितकारी कार्यों में जुट गए हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से पूर्व ही दावा किया था कि उनकी सबसे पहली प्राथमिकता प्रदेश में कोरोनावायरस से निपटने की होगी। अब इसको लेकर मुख्यमंत्री चौहान ने जनता से अपील की है। कोरोनावायरस के खिलाफ टोल फ्री नंबर जारी करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा है के प्रदेश की जनता उनके लिए भगवान की तरह है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश के साढ़े सात करोड़ जनता से अपील की है कि वह कृपया अपने घरों में सुरक्षित रहें। सरकार उनकी सहायता के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। उन्होंने प्रदेश की जनता को समझाते हुए कहा है कि वह अपने घर में सुरक्षित रहेंगे। भोपाल और जबलपुर में कोरोना वायरस के पॉजिटिव केस मिल चुके हैं। जिसके बाद से प्रशासन निर्देशों को लेकर कार्य में लगा हुआ है। प्रदेश की जनता को चाहिए कि वह किसी भी कोरोना कैरियर के संपर्क में ना आए। संपर्क में आने से यह संक्रमण उन तक भी फैल सकता है और उन उनके जरिए प्रदेश में पांव फैला सकता हैं। उन्होंने जनता से आग्रह किया है कि वह प्रशासन के निर्देशों का पालन करें। ज्यादा से ज्यादा घर में रहे, बाहर बिल्कुल ना निकले। किसी भी समस्या के लिए मुख्यमंत्री चौहान ने जनता के लिए दो टोल फ्री नंबर जारी किए हैं। उन्होंने उन्होंने बताया है कि यदि जनता को किसी भी तरह की समस्या होती है तो वह टोल फ्री नंबर 104 और 181 पर संपर्क कर अपनी समस्या रख सकते हैं। इसके साथ ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जनता से स्वस्थ रहने और लोगों को स्वस्थ रखने की विनम्र प्रार्थना की है।

गौरतलब हो कि इससे पहले प्रदेश के विभिन्न जिलों को लॉक डाउन कर दिया गया है। प्रशासन मुस्तैदी से सड़कों पर लोगों से घर में रहने की अपील कर रहे हैं। वहीं भोपाल और जबलपुर में सरकार ने गरीब निर्धन और छोटे व्यवसायियों जैसे चाय ठेले वालों के लिए मुफ्त राशन की व्यवस्था की है।