जनता के सहयोग से जबलपुर कोरोना फ्री होने की ओर अग्रसर मुख्यमंत्री ने जताया आभार

शेयर करें:

जबलपुर। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के प्रयासों में प्रशासन को हर स्तर पर सहयोग प्रदान करने के लिये जबलपुर जिले के नागरिकों का आभार जताया है ।

मुख्यमंत्री श्री चौहान आज रविवार को समाचार पत्रों के सम्पादकों एवं ब्यूरो प्रमुखों से सुझाव प्राप्त करने आयोजित वीडियो कांफ्रेंसिंग में जबलपुर के वरिष्ठ पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे । वीडियो कांफ्रेंसिंग से प्रदेश के सभी सम्भागीय मुख्यालयों को जोड़ा गया था । इस दौरान जबलपुर में कलेक्ट्रेट कार्यालय के वीडियो कांफ्रेंसिंग कक्ष में वरिष्ठ पत्रकारों के साथ संभागायुक्त रविन्द्र कुमार मिश्रा भी मौजूद थे ।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि जबलपुर आज कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त होने की ओर अग्रसर है तो इसकी प्रमुख वजह यहॉं की जनता है । जनता के सहयोग से ही जिला प्रशासन ऐसी व्यवस्थाएं बना पाया है जिससे यहाँ कोरोना का खतरा न्यूनतम हो सका है ।

मुख्यमंत्री ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि जबलपुर के कोरोना पॉजिटिव स्वस्थ होकर अस्पताल से वापस घर जा रहे हैं । उन्होंने कहा कि एक पेशेंट जो दूसरी जगह से यहॉं आया है उसके कारण जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़ी है अन्यथा यह जिला करीब-करीब कोरोना फ्री हो गया है ।

श्री चौहान ने इस मौके पर प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिये अपनाई गई रणनीति की तारीफ भी की । उन्होंने कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के उपायों के प्रति जनता को जागरूक करने में समाचार पत्रों और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से मिल रहे सकारात्मक सहयोग की जमकर सराहना की । मुख्यमंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिंग में पत्रकारों से मिले सुझावों को सकारात्मक बताया और इन पर अमल करने की बात कही । वीडियों कांफ्रेसिंग सचिव जनसम्पर्क श्री पी नरहरि भी मौजूद थे ।