केयर बाय कलेक्टर ने ग्राम पथरोरा में तीन दिनों से बन्द विद्युत आपूर्ति को कराया बहाल

शेयर करें:

जबलपुर। केयर बाय कलेक्टर व्हाट्स अप नम्बर शहर ही नहीं बल्कि ग्रामीण क्षेत्र के निवासियों की परेशानियों का भी त्वरित निराकरण करने की दिशा में मील का पत्थर साबित हो रहा है । इसी तारतम्य में पाटन तहसील के करीब सवा सौ घरों की बस्ती ग्राम पथरोरा में कुछ ग्रामीणों द्वारा बिजली का बिल न जमा करने पर विद्युत वितरण कम्पनी ने पूरे गांव की बिजली  तीन दिनों से बंद कर दी थी ।

इसकी शिकायत आज सुबह अंकित तिवारी ने केयर बाय कलेक्टर के व्हाट्सएप नंबर 75879 70500 पर करते हुए कहा कि गांव में तीन दिनों से लाइट न होने के कारण पानी की आपूर्ति नहीं हो पा रही है और बच्चे ऑनलाइन क्लास अटेंड नहीं कर पा रहे हैं । इसके साथ ही गर्मी से ग्रामीण परेशान हैं ।

मैसेज पढ़ते ही कलेक्टर श्री कर्मवीर शर्मा ने कलेक्ट्रेट कंट्रोल रूम को फोन करके निर्देश दिया कि हर हाल में दोपहर तक गांव की लाइट चालू हो जाना चाहिये । इस संबंध में विद्युत मंडल पाटन के डिवीजनल ऑफिसर  नीरज कुचिया से बात करके ग्राम पथरोरा की बन्द लाइट चालू करवायी गई । लाइट आते ही गांव में खुशी की लहर आ गई और अंकित तिवारी ने कलेक्टर कर्मवीर शर्मा को ग्राम वासियों की ओर से धन्यवाद ज्ञापित किया।