दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर कार और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत, पांच लोगों की मौत

शेयर करें:

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर मंगलवार की सुबह हुए एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में महिलाएं और एक बच्चा भी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि यह हादसा कार और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत के बाद हुआ, सड़क पर रॉन्ग साइड से आ रहे एक ट्रक से कार जा टकराई और ये हादसा हो गया. कार में दो परिवार के लोग मौजूद थे, सभी हरिद्वार से बच्चे का मुंडन करवाकर वापस अपने घर मकनपुर लौट रहे थे.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया व घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. हादसे में दो लोग बुरी तरह घायल बताए जा रहे हैं, जिनका नजदीक के अस्पताल में इलाज चल रहा है. जिस ट्रक से यह हादसा हुआ, उस ट्रक और ड्राइवर को पुलिस ने भोजपुर थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया है.

हरिद्वार (उत्तराखंड) से मुंडन कराकर दो परिवार के लोग गाजियाबाद के मकनपुर अपने घर लौट रहे थे कि रास्ते में ये हादसा हो गया. दुर्घटना थाना मसूरी क्षेत्र के मेरठ एक्सप्रेस-वे पर सोमवार की देर रात एक बजे की बताई जा रही है. रॉन्ग साइड जा रहे ट्रक में ऑल्टो कार ने टक्कर मार दी. कार और ट्रक की टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए हैं.

परिवार में इस हादसे की जानकारी मिलते ही कोहराम मच गया है. घटना की जानकारी मिलते ही रोते-बिलखते परिवार के लोग सर्वोदय अस्पताल पहुंच गए हैं.