मेरठ: रेप का विरोध करने पर देवर ने कर दी भाभी की हत्‍या, ऐसे खुला राज

शेयर करें:

मेरठ: उत्‍तर प्रदेश में रिश्‍तों को कलंकित करने वाला एक मामला सामने आया है. एक हवशी देवर ने जब घर में अपनी भाभी को अकेले देखा तो उसे हवस का शिकार बनाने की कोशिश की. महिला ने देवर की नापाक हरकत का विरोध किया. लेकिन विरोध देखकर कामांध देवर के सिर पर खून सवार हो गया और उसने महिला का गला रेत दिया.

पुलिस ने जांच में जब मृतक महिला के देवर को हिरासत में लेकर सख्‍ती से पूछताछ को उसने भाभी की हत्‍या का राज उगल दिया. यह मामला यूपी के मेरठ जिले का है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मेरठ पुलिस के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के कलंजरी गांव में एक युवक ने कथित तौर पर दुष्कर्म का विरोध करने पर अपनी भाभी की गला रेतकर हत्या कर दी है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी देवर मानिक शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि कलंजरी गांव के राजू शर्मा हरियाणा में एक होटल में काम करते हैं और घटना के समय उनकी पत्नी कुमुद घर पर अकेली थी. राजू का बेटा आशू और बेटी शैली कॉलेज गए थे.

पुलिस ने बताया कि राजू के छोटे भाई दीपक ने बताया था कि जब वह खेत से घर लौटा, तो कुमुद का लहूलुहान शव बरामदे में पड़ा था. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.