बेबी एलिफेंट का खेलने का है मूड पर युवक है काम में बिजी, देखें आगे क्या हुआ

शेयर करें:

जानवरों के छोटे शावकों को धूल-मिट्टी, कीचड़ और पानी में खेलना बहुत पसंद होता है. छोटे शावकों को कही भी कीचड़, पानी या मिट्टी मिल जाए तो वह मस्ती के मूड में आ जाते हैं और जमकर धमा चौकड़ी मचाते हैं. आये दिन सोशल मीडिया पर ऐसे ही छोटे हाथी के बच्चों की वीडियो वायरल होती रहती है. ऐसे ही एक हाथी के बच्चे की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

वीडियो में युवक हाथी के बाड़े में काम कर रहा था पर हाथी का बच्चा तो मस्ती के मूड में था. वीडियो में युवक हाथी के बाड़े में मिट्टी को फावड़े से समतल कर रहा था जिससे हाथी को रहने में आसानी हो पर हाथी के छोटे बच्चे को युवक का काम करता हुआ अच्छा नहीं लग रहा था. हाथी का बच्चा युवक को परेशान करने के लिए पहुंच जाता है. पर युवक ज्यादा हाथी के बच्चे पर ध्यान नहीं देता.

हाथी के बच्चे को जब लगता है युवक उसके साथ खेल नहीं रहा तो हाथी युवक को कभी लात से तो कभी अपनी सूंड से मार-मार कर अपनी माँ के पास भाग जाता है. बच्चा कभी युवक का पैर अपनी सूंड से पकड़ने की कोशिश करता है तो कभी अपनी कमर से युवक को मारने की कोशिश करता है. हाथी के बच्चे की मस्ती देकर युवक हंसने लगता है और बच्चा उससे धका मारने लगता है और उसको गिरा कर युवक के ऊपर ही लेट जाता है.

हाथी के बच्चे का यह वीडियो ट्विटर पर गन्नूप्रेम नाम के एक व्यक्ति ने शेयर की है. गन्नूप्रेम ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “गन्नू होमन के साथ खेलना चाहता है, लेकिन वह काम में व्यस्त है. कौन जीतेगा?” वीडियो शेयर करते ही लोगों की बहुत सारे रिएक्शंस आने शुरू हो गए है. हाथी का यह वीडियो कहा का है अभी तक यह पता नहीं चल पाया है. ट्विटर के बाकि उसेर्स अपने-अपने हिसाब से वीडियो पर लाइक, कमेंट और रीट्वीट करके बहुत सारा प्यार दे रहे हैं.