मतदाता सूची मे नाम जोड़ने, विलोपन एवं संशोधन करने हेतु प्राधिकृत अधिकारी नियुक्त

शेयर करें:

उमरिया @ रजिस्ट्रीकरण अधिकारी नगर पालिका परिषद उमरिया ऋषि पवार ने बताया कि नगर पालिका परिषद उमरिया की मतदाता सूची का पुनरीक्षण 1 जनवरी 2017 की स्थिति में फोटोयुक्त मतदाता सूची का पुनरीक्षण 22 सितंबर से प्रारंभ हो चुका है जो 3 अक्टूबर को दोपहर 3 बजे तक चलेगा। सर्व साधारण की सुविधा के लिए वार्डवार प्राधिकृत अधिकारियों की नियुक्ति की गई है जो मतदाता सूची मे नाम जोड़ने, विलोपन एवं संशोधन करने का काम करेंगे।

उन्होने बताया कि उमावि कालरी मे वार्ड क्रमांक 1 एवं 2 के लिए आशीष द्विवेदी उपयंत्री, पू. माध्यवि लालपुर में वार्ड क्रमांक के लिए अमृत सिंह पटवारी, प्रा.शा. भवन फजिलगंज में वार्ड क्रमांक 4 एवं 5 के लिए अशोक चतुर्वेदी सहारनि, कन्या उमावि बालक कैंप में 6 व 7 के लिए प्रदीप द्विवेदी, हायर सेकेण्डरी स्कूल खलेसर वार्ड में वार्ड क्रमांक 8 एवं 9 के लिए मनीषा शाहा, उत्कृष्ट हायर सेकेण्डरी स्कूल विकटगंज में वार्ड क्रमांक 10 एवं 11 के लिए यादवेंद्र सिंह, हायर सेकेण्डरी स्कूल विकटगंज में वार्ड क्रमांक 12 एवं 13 के लिए मो मोबीन तथा उ.उ.मा.वि उमरिया क्रमांक 2 में वार्ड क्रमांक 14 व 15 के लिए अभिमन्यु सिंह को प्राधिकृत अधिकारी नियुक्त किया गया है।

उन्होने मतदाताओ से कहा है कि सभी मतदाता जिनका नाम मतदाता सूची में नही जुडा है, या संशोधन कराना है तो संबंधित प्राधिकृत अधिकारी के पास अपना आवेदन पत्र निर्धारित प्रपत्र में प्रस्तुत कर सकते है। नियत तिथि एवं समय के बाद मतदाता सूची मे नाम सम्मिलित नही किया जाएगा।