कानपुर : पुलिस टीम पर हमला कर बदमाश मनोज सिंह को छुड़ा लिया, बीजेपी नेता पर लगे आरोप

शेयर करें:

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र में एक हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमले का मामला सामने आया है. आरोप लगा है कि पुलिस टीम पर बीजेपी नेता और उसके समर्थकों ने मिलकर हमला किया और पुलिस की गिरफ्त में आए हिस्ट्रीशीटर को पुलिस जीप से निकालकर भगाने में मदद की है.

बता दें कि कानपुर की नौबस्ता पुलिस उस्मानपुर इलाके में हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह को पकड़ने गई थी. इस दौरान बीजेपी नेता नारायण सिंह भदौरिया और उनके समर्थकों ने मिलकर पुलिस टीम पर हमला बोल दिया और हिस्ट्रीशीटर को पुलिस की जीप से भगाने में मदद की.

आपको बता दें कि हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह पर कई गंभीर आरोपों में मुकदमा दर्ज है. जिसके बाद पुलिस टीम रिमांड पर उसे पकड़ने के लिए उस्मानपुर इलाके में गई थी. जहां बीजेपी नेता नारायण सिंह भदौरिया और उसके समर्थकों ने मिलकर पुलिस की टीम पर हमला कर दिया और हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह को पुलिस की जीप से निकाल कर वहां से भगा दिया.

बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता नारायण सिंह कानपुर बीजेपी के जिला मंत्री हैं और हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह उनका काफी करीबी है. कई बार हिस्ट्रशीटर मनोज सिंह नारायण सिंह भदौरिया की पार्टी में देखा गया है. हाल ही में हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह बीजेपी जिला मंत्री नारायण सिंह भदौरिया के जन्मदिन की पार्टी एंजॉय करते हुए देखा गया था. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.