केजरीवाल सरकार को बर्खास्त कर दिल्ली की जाए सेना के हवाले: सुब्रमण्यम स्वामी

शेयर करें:

सुब्रमण्यम स्वामी ने केजरीवाल सरकार को बर्खास्त कर दिल्ली में सेना लगाने की मांग की है। सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, 21 दिनों लोक डाउन की वजह से हम दिल्ली में दो सरकार अफॉर्ड नहीं कर सकते।

इसके बाद सुब्रमण्यम ने कहा, दिल्ली सरकार बर्खास्त होनी ही चाहिए और दिल्ली को सेना को सौंप देना चाहिए। ऐसे हालातों में दिल्ली पुलिस क्राइम जैसे मामलों को देखने के साथ ही सेना की मदद कर सकती है।

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना वाइरस की चेन तोड़ने के लिए पूरे देश में 21 दिनों के लिए बीते मंगलवार रात 12 बजे से पूरी तरह से कंप्लीट लोक डाउन की घोषणा की थी। जिसके बाद पूरे देश का मजदूर वर्ग, शहरों में रहने वाला ग्रामीण वर्ग और निचला तबका अपने-अपने घरों की ओर पैदल ही पलायन कर रहा है।

दिल्ली में भी लाखों की संख्या में बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के कामगार फंसे हुए हैं। कई पैदल ही घर जा रहे हैं। बेकाबू होते हालातों को देखते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने यह ट्वीट किया है।

हालांकि दिल्ली सरकार ने दिल्ली की बॉर्डर तक यात्रियों को छोड़ने के लिए निशुल्क बस चलवाई है। वहीं उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने भी अपने राज्य के लोगों को रेसक्यू करने के लिए एक हज़ार बसों की घोषणा की है।